दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, देखकर टीवी सेलेब्स भी रह गए शॉक्ड
दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, देखकर टीवी सेलेब्स भी रह गए शॉक्ड
Share:

हाल ही में टीवी शो 'भाग्यविधाता' में नजर आने वाली एक्ट्रेस ने भी शादी कर ली है. जी हाँ, इस शो से दर्शकों का दिल जीतने वाली ऐक्ट्रेस रिचा सोनी बीते दिनों शादी के बंधन में बंध गई हैं लेकिन उनकी कई तस्वीरें हाल ही में सामने आई है. जी हाँ, पहले तो आप सभी को बता दें कि उन्होंने बीते दिनों ही मुंबई में रहने वाले बिजनसमैन जिगर अली से शादी की है और उन्होंने उनसे दो तरह के रीति-रिवाजों से विवाह किया है जो आप सभी इन तस्वीरों में देख सकते हैं. मिली खबरों एक अनुसार एक शादी मुंबई में हुई है और दूसरा विवाह समारोह राजस्थान में हुआ है जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आई है.

आपको बता दें कि 11 फरवरी से लेकर 18 फरवरी तक चले इस सेलिब्रेशन में ऐक्ट्रेस और उनके पति के सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदारों को ही न्योता दिया गया था जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आई है और सभी शानदार है. सामने आई जानकारी के मुताबिक़ यह शादी इतने गुपचुप तरीके से की गई कि टीवी इंडस्ट्री के लोगों को भी रिचा की शादी की भनक नहीं लग सकी और अब तस्वीरों को देखने के बाद सभी शॉक्ड हैं.

हाल ही में शादी के बारे में बात करते हुए ऐक्ट्रेस ने कहा, 'जिगर के साथ शादी के बंधन में बंधना काफी सुखद अनुभव है. शादी ने हमें पूरा कर दिया है और यह फीलिंग खूबसूरत है. बंगाली ब्राइड से लेकर राजस्थानी मुस्लिम दुल्हन बनने तक का एक सप्ताह का सफर किसी रोलर कोस्टर जैसा रहा. हमारे साथ क्लोज फ्रेंड्स और परिवार मौजूद थे, उनके आशीर्वाद से ज्यादा हमारे लिए कुछ मायने नहीं रखता.' फ़िलहाल उनकी वायरल तस्वीरों ने सभी को हैरान किया है.

OMG ! 'भाभी जी घर पर हैं' की अनीता भाभी के घर में लगी आग

इस एक्ट्रेस के घर रहकर जूही परमार की बेटी ने सीखा योग, सामने आया वीडियो

एक बार फिर 'जीजा जी छत पर हैं' की इलायची ने लगया हॉटनेस का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -