जम्मू कश्मीर में सुरंग मिलने से मचा हड़कंप, BSF जांच में जुटी
जम्मू कश्मीर में सुरंग मिलने से मचा हड़कंप, BSF जांच में जुटी
Share:

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर राज्य के सांबा में भारत और पाकिस्तान द्वारा अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर एक सुरंग की जानकारी मिलने से हड़कंप मच गया। दरअसल पहले भी पंजाब और अन्य क्षेत्रों में सुरंग मिलने से सुरक्षा के लिए गंभीर खतरे का अंदेशा जताया गया था। मिली जानकारी के अनुसार सांबा के रामगढ़ सेक्टर में 20 मीटर लंबी व ढाई फीट चैड़ी सुरंग इंटरनेशनल बाॅर्डर के फेन्स के पास मिलने से हड़कंप मच गया है।

अब सीमा सुरक्षा बल के जवानों द्वारा इस मामले में जांच की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार सुरंग कुछ दिन पहले तैयार हुई थी। सीमा सुरक्षा बल की विजिलेंस टीम ने क्षेत्र की निगरानी के तहत सुरंग को तलाश किया। मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के रेंजर्स द्वारा आतंकियों की घुसपैठ हेतु सुरंग तैयार करने में आतंकियों की सहायता की गई है। मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान रेंजर्स की सहायता से टनल तैयार करने की संभावना जताई गई थी।

खुफिया जानकारी है कि आतंकी सीमा के पार लाॅन्चिंग पैड पर बैठे थे। इतना ही नहीं आतंकी सीमा के दूसरी ओर गांव में शरण लेकर सीमा के अंदर भारतीय सीमा में घुसपैठ की तैयारी में हैं। मिली जानकारी के अनुसार जो सुरंग मिली थी वह टनलनुमा है और यह सांबा सेक्टर में मिली थी। आतंकियों ने इसे जानबूझकर चूहे के बिल की तरह बनाया था।

घाटी में फिर बसेंगे कश्मीरी पंडित, सरकार ने की 1 हजार एकड़ जमीन की पहचान

हिजबुल मुजाहिद्दीन का आतंकी इरशाद अहमद पुलिस की गिरफ्त में

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -