पंचतत्व में विलीन हुई तुनिशा शर्मा, रो-रोकर बुरा हुआ माँ का हाल
पंचतत्व में विलीन हुई तुनिशा शर्मा, रो-रोकर बुरा हुआ माँ का हाल
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर 20 वर्षीय तुनिशा पंचतत्व में विलीन हो गई हैं। जिस आयु में लोगों के सपने उड़ान भरते हैं, तुनिशा ने अपनी जान ले ली। 24 दिसंबर 2022 को तुनिशा ने मेकअप में फांसी लगाकर अपने एवं अपनी मां के सभी सपनों को अधूरा छोड़ दिया। तुनिशा तो अलविदा कहकर चली गईं लेकिन उनकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है। तुनिशा के दोस्त, परिवारवालों एवं स्टार्स ने नम आंखों से तुनिशा को अंतिम विदाई दी।

तुनिशा को आखिरी विदाई देने टेलीविज़न जगत से कई स्टार्स एवं शीजान खान का परिवार पहुंचा था। शीजान खान की मां और बहनें रोते हुए नजर आई। शीजान की बहनें बुरी तरह रोती दिखाई दी। तुनिशा की शीजान की बहनों संग अच्छी बॉन्डिंग थी। वे उनके साथ इंस्टा पर अक्सर फोटोज और वीडियो शेयर किया करती थीं।

बेटी के अंतिम संस्कार में तुनिशा की मां का बुरा हाल नजर आया। बेटी को आखिरी विदाई देते समय वे बेहोश हो गई थीं। इस के चलते परिवारवालों और दोस्तों ने उन्हें संभाला। बेटी की आकस्मिक मौत ने उन्हें तोड़कर रख दिया है। तुनिशा की मां अब तक जब भी मीडिया के सामने आई हैं बेसुध नजर आई हैं। उनकी मां का ऐसा हाल देख लोगों की आंखें नम हो रही हैं। सिर्फ 20 वर्ष की अपनी बेटी को खोना किसी भी मां के लिए भयावह हादसे जैसा है। इस बुरे समय में तुनिशा की मां को उनका परिवार हर पल सपोर्ट कर रहा है। तुनिशा की मां ऐसी बेसुध हालत में भी अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने की जंग में सबसे आगे खड़ी हैं।

घर से निकला तुनिशा का पार्थिव शरीर, वीडियो देख झलके फैंस के आंसू

अर्चना गौतम ने इस एक्टर पर फेंका खौलता हुआ गरम पानी, मचा बवाल

'पैरों की बीमारी ने विकास खन्ना को बना दिया दुनिया का सबसे बड़ा शेफ', जानिए किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -