घर से निकला तुनिशा का पार्थिव शरीर, वीडियो देख झलके फैंस के आंसू
घर से निकला तुनिशा का पार्थिव शरीर, वीडियो देख झलके फैंस के आंसू
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के अंतिम संस्कार की तैयारी पूरी हो गई है। 24 दिसंबर को मेकअप रूम में तुनिशा ने खुदखुशी की थी। इस मामले की तहकीकात के तीन दिन पश्चात् पुलिस ने परिवार को पार्थ‍िव शरीर सौंप दिया है। तुनिशा का पार्थिव शरीर अब उनके घर पहुंच चुका है। थोड़ी देर में अंतिम संस्कार की विधि आरम्भ की जाएगी। तुनिशा के परिवार एवं नजदीकी दोस्तों का आना उनके घर पर निरंतर जारी है। किसी को अब तक भरोसा नहीं हो रहा कि तुनिशा अब इस दुनिया में नहीं हैं। 

तुनिशा की आकस्मिक मौत ने उनकी मां को तोड़कर रख दिया है। तुनिशा की मां अब तक जब भी मीडिया के सामने आई हैं बेसुध नजर आई हैं। उनकी मां का ऐसा हाल देख लोगों की आंखें नम हो रही हैं। सिर्फ 20 वर्ष की अपनी बेटी को खोना किसी भी मां के लिए भयावह हादसे जैसा है। इस बुरे समय में तुनिशा की मां को उनका परिवार हर पल समर्थन कर रहा है। तुनिशा की मां ऐसी बेसुध हालत में भी अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने की जंग में सबसे आगे खड़ी हैं।

तुनिशा की मौत का कारण बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप बताई जा रही है। तुनिशा सीरियल अलीबाबा के सह-कलाकार शीजान खान के प्यार में थीं। दोनों का रिश्ता 6 महीने पहले सेट पर आरम्भ हुआ था। मौत से 15 दिन पहले तुनिशा एवं शीजान का ब्रेकअप हुआ था। तुनिशा को शीजान की बेवफाई ने तोड़ दिया था। तुनिशा ने बॉयफ्रेंड के चैट्स पढ़ लिए थे। शीजान से अलग होने के पश्चात् तुनिशा तनाव में रहने लगी थीं। तुनिशा की मां ने बताया कि धोखा खाने के पश्चात् भी तुनिशा शीजान के साथ रहना चाहती थीं। तुनिशा की मां ने शीजान से उनकी बेटी की जिंदगी में वापस लौटने की कामना की थी। लेकिन शीजान तुनिशा से कोई ताल्लुक नहीं रखना चाहता था। पूर्व प्रेमी शीजान की बेवफाई, बेरुखी और डिप्रेशन ने तुनिशा की जान ले ली। 24 दिसंबर को उन्होंने शीजान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर जान दे दी।

'पैरों की बीमारी ने विकास खन्ना को बना दिया दुनिया का सबसे बड़ा शेफ', जानिए किस्सा

अक्षय कुमार के देखते ही चीखते हुए भागी महिला, देखकर हैरान हुए अमिताभ

'अंबानी के हाथों में NDTV ठीक था, अडानी के पास जाते ही...', रवीश कुमार ने दिया बरखा के ट्वीट का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -