अर्चना गौतम ने इस एक्टर पर फेंका खौलता हुआ गरम पानी, मचा बवाल
अर्चना गौतम ने इस एक्टर पर फेंका खौलता हुआ गरम पानी, मचा बवाल
Share:

अर्चना गौतम बिग बॉस 16 की एक ऐसी प्रतियोगी हैं, जो शो की शुरुआत से ही ख़बरों में बनी हुई हैं। अर्चना की शो में सबसे अधिक लड़ाइयां होती हैं। अर्चना शिव ठाकरे संग फिजिकल भी हो चुकी हैं, तत्पश्चात, उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया था, मगर लगता है इससे उन्होंने कुछ सीखा नहीं, वो एक बार फिर से गुस्से में अपना आपा खोती नजर आई। 

बिग बॉस के आगामी एपिसोड का नया प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें अर्चना गौतम ऐसी हरकत करती नजर आ रही हैं, जिसका लोग अनुमान भी नहीं लगा सकते। प्रोमो में देख सकते हैं कि अर्चना गौतम ने एक बार फिर प्रतियोगियों से पंगा ले लिया है। प्रोमो में देख सकते हैं कि अर्चना गौतम किचन में कुकिंग कर रही हैं, तभी विकास वहां आकर चाय बनाने लगते हैं। ऐसे में अर्चना गुस्से में आग बबूला हो जाती हैं तथा विकास को धक्का देकर बोलती हैं- यहां चाय नहीं बनेगी। अर्चना गुस्से में गेस पर रखा चाय का पैन खींच लेती हैं। पैन में खौलता हुआ गरम पानी होता है, जो विकास पर गिर जाता है। गरम पानी की कुछ छीटें प्रियंका चौधरी पर भी आती हैं। ऐसे में प्रियंका चीखते हुए बोलती हैं- पागल-वागल है क्या? विकास भी गुस्से में पैन उठाकर फेंक देते हैं। मगर शालीन विकास को पकड़ लेते हैं। 

प्रोमो वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शो के आगामी एपिसोड में अर्चना गौतम के कारण एक बार फिर शो में घमासान मचने वाला है। सोशल मीडिया पर अर्चना की इस हरकत पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- इसका पागलपन नहीं दिखता बिग बॉस को, प्रियंका की बस ऊंची आवाज नजर आती है। इसी के साथ कई लोग प्रियंका के समर्थन में आगे आ रहे हैं तथा अर्चना को उन्हीं के अंदाज में जवाब देने पर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। इससे पहले अर्चना गौतम शिव ठाकरे संग भी फिजिकल हो चुकी हैं। उन्होंने शिव का गला दबाया था, जिसके पश्चात् बिग बॉस ने उन्हें शो से बाहर कर दिया था। मगर फिर सलमान खान उन्हें शो में वापस ले आए थे, तब अर्चना ने माफी मांगते हुए बोला था कि वो अब अपनी लिमिट्स क्रॉस नहीं करेंगी। 

अक्षय कुमार के देखते ही चीखते हुए भागी महिला, देखकर हैरान हुए अमिताभ

'अंबानी के हाथों में NDTV ठीक था, अडानी के पास जाते ही...', रवीश कुमार ने दिया बरखा के ट्वीट का जवाब

इस एक्टर को याद आई तेजस्वी प्रकाश, देखते ही खोल जाएगा करण कुंद्रा का खून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -