तुनिशा शर्मा की मौत से दुखी हुई सुशांत की बहन, कह डाली ये बात
तुनिशा शर्मा की मौत से दुखी हुई सुशांत की बहन, कह डाली ये बात
Share:

यंग और टैलेंटेड एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के सुसाइड करने से हर कोई हैरान-परेशान है. हंसती-खिलखिलाती तुनिशा इस तरह से दुनिया को अलविदा कह चुकी है, इस पर यकीन करना भी बहुत ही ज्यादा कठिन रहा है. खबरों का कहना है कि तुनिशा की मौत ने हर किसी के दिल तोड़ दिए हैं. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी तुनिशा की मौत पर यकीन नहीं कर पा रही हैं. वे बहुत हैरान हैं. 

सुशांत की बहन ने एक्ट्रेस की मौत पर किया रिएक्ट: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने तुनिशा शर्मा के सुसाइड की बात पर रिएक्ट भी कर चुकी है. उन्होंने अपने ट्वीट में एक्ट्रेस के सुसाइड करने पर शॉकिंग रिएक्शन दे डाला हैं. श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्वीट में लिखा- मुझे नहीं लगता कि ये सुसाइड है. वैनिटी वैन में कौन सुसाइड करता है यार. 

उन्होंने आगे सवाल पूछते हुए लिखा- एक और सुशांत सिंह राजपूत? पता नहीं क्या होने लगा है. वो सिर्फ 20 वर्ष की थी. श्वेता सिंह कीर्ति के ट्वीट से साफ जाहिर है कि तुनिशा के सुसाइड की खबर से उन्हें कितना बड़ा शॉक लग गया है. उनको इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है कि तुनिशा ने सुसाइड किया है. 

तुनिषा शर्मा केस: 28 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में शीजान खान, मुंबई पुलिस ने कही ये बात

नेहा शर्मा की इस वीडियो को देखने के बाद हैरान हो गए फैंस

आखिर क्यों कंगना ने की खुद की लता दीदी से बराबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -