क्रिसमस पर ये क्या पहन लिया उर्फी ने...फैंस भी हो गए दंग
क्रिसमस पर ये क्या पहन लिया उर्फी ने...फैंस भी हो गए दंग
Share:

बिग बॉस OTT फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई वीडियो साझा करते हुए फैंस को क्रिसमस की बधाई भी दी है। वीडियो में उर्फी जावेद अपने नए आउटफिट में दिखाई दे रही है। अभिनेत्री का यह नया ड्रेस पूरी तरह रेड कलर का बताया जा रहा है। उन्होंने एक लेग को फुल और एक को बिलकुल शॉर्ट ही रखा हुआ है। पीछे की तरफ से जहां इसे पूरी तरह कवर रखा है वहीं आगे से इसे थोड़ा ओपन रखा है।

लोगों से कहा- चलो एक विश मांग लो: उर्फी जावेद ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, 'आपका सैंटा आ गया। चलिए एक विश मांगिए।' उर्फी जावेद का ये वीडियो साझा करना ही था कि लोगों ने बेहिसाब विशेज मांग कर उनका कमेंट बॉक्स भरा हुआ है। एक यूजर ने लिखा, 'पूरे कपड़े क्यों पहन लिए?' वहीं एक शख्स ने लिखा- तुम ही हमारी विश हो।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ट्रोल बोले- फुल कपड़ों में पहचाना नहीं: खबरों का कहना है कि उर्फी जावेद को जहां आए दिन उनके आउटफिट के लिए ट्रोल कर भी कर दिया गया है, वहीं इस बार उन्हें इस आउटफिट के लिए खूब तारीफें भी मिलने लगी है। एक यूजर ने जहां उनके ड्रेस मैटेरियल को अच्छा कहा है वहीं कई लोगों को यह ड्रेस पसंद आई है। ट्रोल करने वालों ने हालांकि यहां भी उर्फी को नहीं छोड़ा। एक यूजर ने लिखा- फुल कपड़ों में पहचान अब तक नहीं बनाई है।

इस कारण तुनिशा शर्मा ने किया सुसाइड, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

'लव जिहाद का मामला निकला तो होगी जांच', तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में आया BJP नेता का बड़ा बयान

प्रेग्नेंट होने के बावजूद स्टंट सीन्स कर रही हैं ये मशहूर एक्ट्रेस, एक्शन सीरीज में आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -