इस कारण तुनिशा शर्मा ने किया सुसाइड, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
इस कारण तुनिशा शर्मा ने किया सुसाइड, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने सुसाइड करके अपनी जीवनलीला ख़त्म कर ली, मगर वो अपने पीछे कई सवाल छोड़ गईं। 20 वर्षीय इस कामयाब अभिनेत्री ने आखिर खुदखुशी क्यों की? ये सवाल उनके तमाम प्रशंसकों को परेशान कर रहा है। अब आहिस्ता-आहिस्ता तुनिशा की खुदखुशी से जुड़ी और बातें सामने आ रही है। 

तुनिशा शर्मा की खुदखुशी की खबरें सामने आने के बाद से ही पुलिस एक्शन मोड में है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। अब तुनिशा शर्मा के सुसाइड केस की FIR कॉपी सामने आई है। FIR कॉपी के माध्यम से अभिनेत्री के सुसाइड केस में बड़ा बड़ा खुलासा हुआ है। FIR कॉपी के अनुसार, तुनिशा शर्मा अपने सह-कलाकार शीजान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं। 15 दिन पहले ही शीजान ने तुनिशा से ब्रेकअप कर लिया था, जिसके कारण वह तनाव में रहने लगी थीं। रिपोर्ट में दर्ज किया गया है कि तुनिशा ब्रेकअप के कारण डिप्रेशन में थीं। पुलिस के अनुसार, इसी कारण तुनिशा ने खुदखुशी करने का इतना बड़ा कदम उठाया है। 

तुनिशा की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी सामने आ गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, फांसी लगाने के पश्चात् दम घुटने के कारण तुनिशा की मौत हुई है। तुनिशा के शरीर पर किसी भी प्रकार का कोई भी जख्म का निशान नहीं मिला है। तुनिशा की मां ने शीजान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तुनिशा की मां ने कहा कि शीजान से तंग आकर तुनिशा ने खुदखुशी की है। पुलिस ने शीजान के खिलाफ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस शीजान से मामले में पूछताछ कर रही है। 

'लव जिहाद का मामला निकला तो होगी जांच', तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में आया BJP नेता का बड़ा बयान

प्रेग्नेंट होने के बावजूद स्टंट सीन्स कर रही हैं ये मशहूर एक्ट्रेस, एक्शन सीरीज में आएंगी नजर

तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में आई बड़ी खबर, इस एक्टर को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -