'लव जिहाद का मामला निकला तो होगी जांच', तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में आया BJP नेता का बड़ा बयान
'लव जिहाद का मामला निकला तो होगी जांच', तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में आया BJP नेता का बड़ा बयान
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। 20 वर्ष की यंग और सफल अभिनेत्री के खुदखुशी करने से हर कोई सदमे में है। तुनिशा के तमाम प्रशंसकों के लिए इस बात पर यकीन करना बेहद मुश्किल है कि हंसती-खिलखिलाती अभिनेत्री अब हमारे बीच नहीं रहीं। 

तुनिशा की खुदखुशी करने के कारण उनके खास दोस्त और सह-कलाकार शीजान खान को बताया जा रहा है। तुनिशा की मां ने कहा है कि शीजान से तंग आकर ही तुनिशा ने खुदखुशी की है। अब भाजपा नेता राम कदम ने तुनिशा शर्मा की खुदखुशी मामले पर रिएक्ट किया है। अपने बयान में उन्होंने तुनिशा की खुदखुशी पर कहा कि तुनिशा शर्मा के परिवार को न्याय मिलेगा तथा यदि यह लव जिहाद का मामला है तो उसकी तहकीकात होगी और पता लगाया जाएगा कि इसके पीछे कौन से संगठन हैं और षड्यंत्रकारी लोग कौन हैं। इसकी भी जाँच की जाएगी। 

वही देर रात तुनिशा के शव को मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया था। तुनिशा का पोस्टमॉर्टम हो चुका है। 4-5 डॉक्टर्स तुनिशा के पोस्टमॉर्टम के चलते उपस्थित रहे। तुनिशा की पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट भी सामने आ गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, तुनिशा की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। फांसी लगाने के पश्चात् दम घुटने के कारण तुनिशा की मौत हुई है। तुनिशा के शरीर पर कोई जख्म का निशान नहीं मिला है। पहले ऐसी खबरें थीं कि पोस्टमॉर्टम के बाद तुनिशा का अंतिम संस्कार आज शाम 4-4:30 के बीच होगा। 

मायावती ने दी क्रिसमस की बधाई, जबरन धर्म परिवर्तन पर दिया बड़ा बयान

जय श्री राम बोलकर क्यों भड़काते हो ? भाजपा पर बरसे अशोक गहलोत

Video: राहुल गांधी का तीखा भाषण सुनने के बाद बोली भाजपा- 'थैंक यू कांग्रेस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -