तुनिषा शर्मा केस: 28 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में शीजान खान, मुंबई पुलिस ने कही ये बात
तुनिषा शर्मा केस: 28 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में शीजान खान, मुंबई पुलिस ने कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया है। अभिनेत्री ने महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में एक टीवी शो के सेट पर शनिवार को कथित रूप से ख़ुदकुशी कर ली है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभिनेत्री की मां ने को-स्टार शीजान खान (Sheezan Khan) के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई है।

रिपोर्ट के अनुसार, परिजनों की शिकायत के बाद तुनिशा के को-स्टार और र्यूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान को अरेस्ट कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद शीजान को मुंबई के वसई कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट के आदेश के बाद उन्हें 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। 28 दिसंबर तक शीजान खान (Sheezan Khan) पुलिस हिरासत में रहेंगे और उनसे तुनिशा की मौत के संबंध में पूछताछ की जाएगी। इससे पहले शीजान खान के वकील शरद राय ने कहा था कि पुलिस और अदालत अपना काम कर रही है।

शीजान खान को अदालत में पेश किया गया है। उनके विरुद्ध निराधार आरोप लगाए गए हैं। ACP चंद्रकांत जाधव ने कहा है कि तुनिषा शर्मा एक टीवी शो में बतौर अभिनेत्री काम करती थीं। तुनिषा शर्मा और शीज़ान खान के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हुआ था, जिसके बाद तुनिशा ने अपने शो के सेट पर ख़ुदकुशी कर ली थी। ACP ने आगे कहा कि तुनिशा की मां ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके आधार पर शीजान को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया गया।

नेहा शर्मा की इस वीडियो को देखने के बाद हैरान हो गए फैंस

आखिर क्यों कंगना ने की खुद की लता दीदी से बराबरी

डिलीवरी के डेढ़ महीने बाद आलिया भट्ट ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -