नेहा शर्मा की इस वीडियो को देखने के बाद हैरान हो गए फैंस
नेहा शर्मा की इस वीडियो को देखने के बाद हैरान हो गए फैंस
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अपने तस्वीर और वीडियो हमेशा ही फैंस के साथ शेयर करती हुई दिखाई दे रही है। नेहा इन दिनों गोवा में वैकेशन एंजॉय भी करने में लगी हुई है, जहां से वह अपनी तस्वीरें और वीडियो लगातार इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी करती हुई दिखाई दे रही है। नेहा शर्मा (Neha Sharma Video) का अब एक नया वीडियो सामने आ चुका है, जिसमें एक्ट्रेस पिंक कलर के आउटफिट में बेहद ही बोल्ड दिखाई दे रही है। 

बता दें कि इस वीडियो में नेहा ने अपने कानों पर पिंक कलर चाइना रोज फूल लगा रखा है। इस वीडियो में अभिनेत्री बोल्ड और ग्लैमरस के साथ-साथ बहुत ही क्यूट भी दिखा रही है।

 

नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने अपनी क्यूट स्माइल से जीता फैंस का दिल: वीडियो में नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने पिंक कलर की मोनोकिनी पहन रखी है। वीडियो में नेहा ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है।  खबरों का कहना है कि इस वीडियो में नेहा शर्मा की क्यूट स्माइल के फैंस भी कायल होने लगे है। नेहा शर्मा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "मेरी खूबसूरत क्रश।" एक और यूजर ने लिखा, "आग लगा दी, आग लगा दी।"

डिलीवरी के डेढ़ महीने बाद आलिया भट्ट ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

एक बार फिर मनोरंजन जगत में शुरू हुआ मौत का कॉम्पिटिशन, इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

नहीं रहीं 'कहानी घर घर की' एक्ट्रेस रजिता कोचर, 70 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -