डिलीवरी के डेढ़ महीने बाद आलिया भट्ट ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख हैरान हुए फैंस
डिलीवरी के डेढ़ महीने बाद आलिया भट्ट ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख हैरान हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। आलिया भट्ट की डिलीवरी को तकरीबन डेढ़ महीने का वक़्त हुआ है। डिलीवरी के पश्चात् आलिया अब अपनी फिटनेस पर बहुत फोकस करती नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट को अकसर ही जिम आते-जाते स्पॉट किया जाता है। वहीं अब आलिया भट्ट ने अपना फिटनेस सीक्रेट साझा किया है। 

बेबी राहा के जन्म के पश्चात् आलिया भट्ट अपने डेली रूटीन में वापस आ चुकी हैं। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इस फोटो में आलिया को एरियल योगा करते हुए देखा जा सकता है। डिलीवरी को पश्चात् आलिया को इतना मुश्किल योगा करते देख कर प्रशंसक हैरान दिखाई दे रहे हैं। पोस्ट साझा करते हुए आलिया लिखती हैं, 'डिलीवरी के डेढ़ महीने बाद आहिस्ता-आहिस्ता अपनी कोर के साथ कनेक्शन बना रही हूं। @anshukayog की फुल गाइडेंस में आज मैंने ये ट्रॉय किया। सभी मांओं से कहना है कि डिलीवरी के पश्चात् अपनी बॉडी की सुनें। ऐसा कुछ ना करें, जो आपकी बॉडी करने की इजाजत नहीं देती है।' आलिया की ट्रेनर ने भी सोशल मीडिया पर उनका योगा करते हुए वीडियो साझा किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANSHUKA YOGA (@anshukayoga)

आलिया बताती हैं कि 'पहले दो सप्ताह मैंने वर्कआउट के चलते सिर्फ सांस ली। वॉक किया। अपनी स्टेबलिटी और बैलेंस फिर से पाया। अपना समय लें। आपके शरीर ने जो किया है, उसकी तारीफ करें।' आलिया भट्ट लिखती हैं कि 'बच्चे को जन्म देना चमत्कार है। इसके अतिरिक्त किसी भी प्रकार का व्यायाम करने से पहले अपने डॉक्टर से सलाह अवश्य लें।' आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 6 नवंबर को माता-पिता बने थे। तत्पश्चात, आलिया ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से बेटी के नाम का खुलासा किया।

प्रेग्नेंट थीं तुनिषा शर्मा! शीजान ने कर दिया था शादी से मना इसलिए उठा लिया खौफनाक कदम

इस समय किया जाएगा तुनिशा शर्मा का अंतिम संस्कार

तुनिशा की मौत के बाद उठ रहे है ये 5 सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -