आखिर क्यों कंगना ने की खुद की लता दीदी से बराबरी
आखिर क्यों कंगना ने की खुद की लता दीदी से बराबरी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बेबाक से कौन वाकिफ नहीं है। कंगना इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है जो हमेशा अपने मन की ही करती है। फिर चाहे बात उनके विरुद्ध ही क्यों ना चली जाए। अब एक्ट्रेस ने शादी-पार्टी में डांस को लेकर भी अपनी राय रखी है। अभिनेत्री ने बोला है कि उन्होंने कभी भी शादियों में डांस नहीं किया, ना ही इसके लिए कभी पैसे लिए। कंगना ने सोशल मीडिया पर ये बात साझा कर दी है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर दिग्गज गायिका आशा भोंसले का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें, जिसमें सिंगर भी कह रही है कि कैसे उनकी बहन और दिवंगत सुर कोकिला लता मंगेशकर ने कभी शादियों में परफॉर्म अब तक नहीं किया है। ना ही उन्हें कभी पैसों का लालच रहा। इसी वीडियो को कंगना रनौत ने भी शेयर किया है और दिवंगत गायिका की जमकर तारीफ कर दी है।

वीडियो में, आशा भोंसले बता रही हैं कि कैसे उनकी बड़ी बहन और महान गायिका को एक बार एक विवाह में गाने के लिए एक मिलियन डॉलर की पेशकश के लिए गई हुई थी, लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। उनसे बोला गया था कि सिर्फ दो घंटे के लिए दर्शन दीजिए, लेकिन लताजी ने बोला है, नहीं। अब कंगना रनौत ने भी अपनी तुलना लता मंगेशकर से कर दी है। कंगना ने अपने पोस्ट को कैप्शन भी दे डाला है, “सहमत हूं। यहां तक कि मैंने भी कभी भी शादियों या निजी पार्टियों में डांस नहीं किया, भले ही मेरे पास सबसे लोकप्रिय गाने हैं।। इतने पैसे मिल रहे थे, लेकिन इनकार कर दिया। इस वीडियो को देखकर खुशी हुई। लताजी वास्तव में बहुत प्रेरणादायक हैं।”

डिलीवरी के डेढ़ महीने बाद आलिया भट्ट ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

एक बार फिर मनोरंजन जगत में शुरू हुआ मौत का कॉम्पिटिशन, इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

नहीं रहीं 'कहानी घर घर की' एक्ट्रेस रजिता कोचर, 70 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -