अपने को-एक्टर संग था तुनिषा का अफेयर, झगड़े के कारण एक्ट्रेस ने किया सुसाइड
अपने को-एक्टर संग था तुनिषा का अफेयर, झगड़े के कारण एक्ट्रेस ने किया सुसाइड
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री तुनिषा शर्मा  (Tunisha Sharma)  ने आज शूटिंग के चलते सेट पर ही खुदखुशी (Suicide) कर ली। खबर के मुताबिक, टी ब्रेक के चलते तुनिषा टॉयलेट में गईं तथा वहां से बहुत देर तक नहीं निकली, तो दरवाजा तोड़ा गया। दरवाजा तोड़ने के बाद उनका शव फंदे से लटका मिला। तुनिषा की मौत ने कई प्रकार के सवालों को जन्म दे दिया है, कोई उनकी मौत को खुदखुशी कह रहा है तो कोई हत्या। 

वही इसी बीच सूत्रों से पता चला है कि तुनिषा (Tunisha Sharma) का अपने सह-कलाकार शिजान के साथ प्रेम संबंध था तथा दोनों में 5 दिन पहले ही किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। क्या यह झगड़ा ही तुनिषा की मौत की वजह बना या फिर उनकी मौत का और कोई कारण है। यह तो तहकीकात के बाद ही सामने आ सकेगा।

फिलहाल पुलिस इस मामले की आगे की तहकीकात के लिए अली बाबा सीरियल के लीड एक्टर शिजान खान से पूछताछ करेगी। शीजान को को वालीव पुलिस अपने साथ पुलिस स्टेशन ले गयी है। वहीं इस पूरे मामले में आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या) के तहत एफआईआर दर्ज होने जा रही है। वहीं तुनिषा शर्मा के परिवार ने तुनिषा के सह-कलाकार एवं अली बाबा: दास्तान-ए-इश्क के लीड एक्टर शिजान खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों के बीच अफेयर था मगर दोनों के बीच रिश्ता ठीक नहीं चल रही था। वलीप पुलिस शिजान से इसी संबंध में पूछताछ करेगी। पुलिस इस मामले में सुसाइड और हत्या दोनों एंगल से तहकीकात करेगी।

नहीं रहीं 'कहानी घर घर की' एक्ट्रेस रजिता कोचर, 70 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

इस शख्स की मौत से पूरी तरह टूट गई थी तुनिषा, खुद किया था खुलासा

इंटरनेट पर वायरल हो रही है तुनीशा की ये पोस्ट, जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -