टीटीवी दिनाकरन गिरफ्तार, चुनाव अधिकारी को रिश्वत देने का आरोप
टीटीवी दिनाकरन गिरफ्तार, चुनाव अधिकारी को रिश्वत देने का आरोप
Share:

नई दिल्ली : AIADMK के पूर्व उप महासचिव और शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया. दिनाकरन पर पार्टी चुनाव चिह्न के लिए चुनाव आयोग के अधिकारी को रिश्वत की पेशकश करने का आरोप है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस बुधवार दोपहर दिनाकरन को तीस हजारी कोर्ट में पेश करेगी. पेशी से पहले दिनाकरन का सफदरगंज अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाएगा. इस मामले में दिनाकरन के सहयोगी मल्लिकार्जुन को भी  दिनाकरन की मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि 51 वर्षीय नेता दिनाकरन पर चुनाव आयोग के अधिकारी को पार्टी का 'दो पत्तियों' का चुनाव चिह्न अपने गुट को दिए जाने के लिए रिश्वत देने की कोशिश का आरोप है. पुलिस के अनुसार दिनाकरन ने सुकेश चंद्रशेखर से मिलने की बात तो स्वीकार की है, लेकिन दिनाकरन ने रुपए देने की बात से इंकार किया है.

उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व 25 अप्रैल, 2017 यानी मंगलवार शाम को दिल्ली पुलिस ने AIADMK के दोनों गुटों के बीच मध्यस्थता कराने वाले सुकेश चंद्रशेखर को आठ दिनों की पुलिस रिमांड के बाद तीस हजारी कोर्ट में पेश किया. पुलिस की मांग पर जस्टिस पूनम चौधरी ने सुकेश चंद्रशेखर की पुलिस रिमांड 28 अप्रैल तक बढ़ा दी. बताया जा रहा है कि दिनाकरन ने इस केस में दोनों पार्टियों की ओर से मध्यस्थता करने वाले सुकेश चंद्रशेखर को 60 करोड़ रुपये की पेशकश की थी.

यह भी देखें

जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे तमिल किसानों से मिले सीएम पलानीसामी

टीटीवी दिनाकरन को दिल्ली पुलिस ने दिया समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -