अपने अजीबोगरीब बयान के कारण मज़ाक का पात्र बने ट्रम्प, अब दे रहे ये सलाह
अपने अजीबोगरीब बयान के कारण मज़ाक का पात्र बने ट्रम्प, अब दे रहे ये सलाह
Share:

वाशिंगटन: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 196000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. वहीं अपने अजीब बयानों से अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाले अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने फ‍िर एक हैरान करने वाला बयान दिया है. 

जंहा डोनाल्ड ट्रंप ने सलाह दी है कि इस पर अध्‍ययन किया जाना चाहिए कि क्या कीटाणुनाशकों को शरीर में इंजेक्ट करने से कोरोना वायरस का इलाज हो सकता है. उन्होंने यह भी प्रस्ताव दिया कि क्‍या मरीजों के शरीर में अल्ट्रावॉयलेट लाइट इरेडिएट करके इस जानलेवा वायरस को खत्‍म किया जा सकता है. अमेरिकी राष्‍ट्रपति की इस विचित्र सलाह की सोशल मीडिया में भी खूब खिल्ली उड़ रही है.

समाचार एजेंसी के मुताबिक, राष्‍ट्रपति के बयान के बाद अमेरिकी स्‍वस्‍थ्‍य विशेषज्ञों को आगे आना पड़ा... विशेषज्ञों ने लोगों से कहा कि ऐसे 'खतरनाक' सुझाव पर ध्‍यान देने की जरूरत नहीं है. दरअसल, विज्ञान और प्रौद्योगिकी निदेशालय के कार्यकारी प्रमुख विलियम ब्रायन अपने विभाग के एक वैज्ञानिक अध्ययन जारी कर रहे थे. स्‍टडी का नतीजा पेश करते हुए ब्रायन ने कहा कि सूर्य की रोशनी और आर्द्रता के चलते कोरोनो वायरस तेजी से खत्‍म होने लगता है. यही यहीं आइसो प्रोपिल एल्‍कोहल भी कोरोना वायरस को 30 सेकेंड में खत्‍म कर देती है. इस दौरान राष्‍ट्रपति ट्रंप भी मौजूद थे. 

जापान में बढ़ा कोरोना का कहर, फिर मिले 90 संक्रमित

स्वास्थ्य मंत्री फाहरेतीन कोसा का बड़ा बयान, कहा- इस्तांबुल के हालात हुए वुहान के सामान

कोरोना का नहीं मिल रहा कोई तोड़, ईरान में मरे 93 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -