जापान में बढ़ा कोरोना का कहर, फिर मिले 90 संक्रमित
जापान में बढ़ा कोरोना का कहर, फिर मिले 90 संक्रमित
Share:

टोक्यो: आज के इस बीमारी और परेशानी से भरे दौर में कोरोना जैसी महामारी के कारण लोगों के दिल और दिमाग में दहशत बढ़ती जा रही है. हर दिन कोरोना वायरस की चपेट में आने से लगातार संक्रमण ही नहीं मौत का आंकड़ा भी बढ़ता ही जा रहा है, इस वायरस का प्रकोप आज दुनिया के कोने कोने में देखने को मिल रहा है. वहीं हर दिन दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं इस वायरस का अब तक कोई पुख्ता इलाज़ नहीं मिल पाया है और अब भी यह नहीं कहा जा सकता है कि इससे कब तक निजात मिल पाएगा. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि अब इस वायरस ने न केवल लोगों की जान ली है बल्कि एक बड़ी महामारी का रूप भी लेते जा रहा है, लोगों के दिलों में दहशत और घरों में बढ़ती जा रही खाने की किल्लत से लोग अपनी जान गवा रहे है. 

जापान में खड़े इतालवी क्रूज में 91 संक्रमित: जापान के नागासाकी तट पर खड़े इतालवी क्रूज कोस्टा अटलांटिका में कोरोना संक्रमण के अब तक 91 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. इस क्रूज पर सवार चालक दल के 623 सदस्यों में से 290 की जांच अभी होनी बाकी है. फरवरी में यह क्रूज मरम्मत के लिए चीन जा रहा था, लेकिन संक्रमण की आशंका के चलते इसे जापान के तट पर रोक दिया गया. दो महीने पहले इटली का एक अन्य क्रूज डायमंड प्रिंसेस जापान पहुंचा था. उस क्रूज के 700 से ज्यादा यात्री और क्रू मेंबर पॉजिटिव पाए गए थे.

यूरोप में नहीं थम रहा मौत का खेल, सामने आए फिर नए मामले

कोरोना भी इस शख्स का कुछ नहीं कर पाया, जब इन्होने गिनीज बुक में अपना रिकॉर्ड दर्ज करवाया

शर्मनाक: पाक की एक और नापाक हरकत ने इंसानियत को किया शर्मसार, 2 मासूमों का किया अपहरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -