स्वास्थ्य मंत्री फाहरेतीन कोसा का बड़ा बयान, कहा- इस्तांबुल के हालात हुए वुहान के सामान

अंकारा: आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 196000 से अधिक मौते हो चुकी है, जबकि लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हुए है. ऐसे में वैज्ञानिकों के लिए यह कहना जरा मुश्किल सा है कि इस बीमारी से कब तक निजात मिल पाएगा.  

जंहा हर दिन दुनिया भर में कोरोना के और नए मामले सामने आ रहे है. वहीं कई लोग इस वायरस से अपनी जिंदगी की जंग जीतने में कामयाब हुए तो कई लोगों ने अपनी जान गवा दी है. कोरोना वायरस के कारण आज पूरी दुनिया में खौफ और दहशत बढ़ती ही जा रही है. लगातार बढ़ती मौत को देख लोगों के मन में तरह तरह के सवाल भी पैदा हो रहे है. 

तुर्की के मंत्री ने कहा, इस्तांबुल में थे वुहान जैसे हालात: कोरोना की मार झेल रहे तुर्की के स्वास्थ्य मंत्री फाहरेतीन कोसा ने कहा है कि एक समय इस्तांबुल के हालात वुहान जैसे हो गए थे लेकिन सरकार की तत्परता के कारण हालात पर काबू पा लिया गया. 8.3 करोड़ की आबादी वाले तुर्की में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक लाख से ज्यादा पहुंच गई है. अब तक 2,491 लोग दम तोड़ चुके हैं. मुल्क में इस्तांबुल शहर ही महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित है.

यूरोप में नहीं थम रहा मौत का खेल, सामने आए फिर नए मामले

कोरोना भी इस शख्स का कुछ नहीं कर पाया, जब इन्होने गिनीज बुक में अपना रिकॉर्ड दर्ज करवाया

शर्मनाक: पाक की एक और नापाक हरकत ने इंसानियत को किया शर्मसार, 2 मासूमों का किया अपहरण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -