राष्ट्रपति कार्यालय से काम करने के लिए ट्रम्प ने किया स्वीकार
राष्ट्रपति कार्यालय से काम करने के लिए ट्रम्प ने किया स्वीकार
Share:

कोरोनावायरस ने अब ट्रम्प को भी संक्रमित कर दिया है। उनके प्रवक्ता ने कहा, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प वाल्टर रीड सैन्य अस्पताल पहुंचे जहां से वह अगले कुछ दिनों के लिए काम करेंगे। व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव कायले मैकनी ने शुक्रवार को एक दिन के दौरान कहा, "डॉक्टर और चिकित्सा विशेषज्ञों की सिफारिश पर, और राष्ट्रपति अगले कुछ दिनों के लिए वाल्टर रीड में राष्ट्रपति कार्यालयों से काम करेंगे।" 

"राष्ट्रपति ट्रम्प अच्छी आत्माओं में रहते हैं, हल्के लक्षण हैं, और पूरे दिन काम कर रहे हैं," उन्होंने कहा, यह जोड़कर कि वह उनके और प्रथम वाईफ दोनों के लिए समर्थन की सराहना करती हैं। राष्ट्रपति ने वाशिंगटन डीसी के मैरीलैंड उपनगर बेथेस्डा में वाल्टर रीड मेडिकल अस्पताल के लिए उड़ान भरी। इससे पहले, व्हाइट हाउस द्वारा प्रकाशित एक ज्ञापन में राष्ट्रपति के चिकित्सक शॉन कॉनले ने कहा कि सावधानीपूर्वक उपाय के रूप में राष्ट्रपति को रीजेरॉन के पॉलीक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल की 8 ग्राम की खुराक मिली।

कॉनले ने कहा, "उन्होंने घटना के बिना जलसेक पूरा किया।" पॉलीक्लोनल एंटीबॉडी के अलावा, अध्यक्ष जिंक, विटामिन डी, फैमोटिडाइन, मेलाटोनिन और एक दैनिक एस्पिरिन ले रहा है। “आज दोपहर तक, राष्ट्रपति थके हुए हैं, लेकिन अच्छी आत्माओं में है। उनका मूल्यांकन विशेषज्ञों की एक टीम द्वारा किया जा रहा है, और साथ में हम अगले सबसे अच्छे चरणों के संबंध में राष्ट्रपति और पहली महिला के लिए सिफारिशें करेंगे। डॉ। कॉनले ने कहा कि फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प "केवल एक हल्की खांसी और सिरदर्द" के साथ अच्छी तरह से बनी हुई है, और पहले परिवार के शेष "आज एसएआरएस-सीओवी -2 के लिए अच्छी तरह से और नकारात्मक परीक्षण किए गए हैं।"

अमेरिकी राष्ट्रपति वाल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर में हुए भर्ती

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी असेंबली में पहुंची ब्रिटेन की सांसद मार्गरेट फेरियर

सीनेट के 2 सदस्यों को हुआ कोरोना, अन्य लोगों में मचा कोहराम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -