कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी असेंबली में पहुंची ब्रिटेन की सांसद मार्गरेट फेरियर
कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी असेंबली में पहुंची ब्रिटेन की सांसद मार्गरेट फेरियर
Share:

कोरोना पूरी दुनिया में आग की तरह फैल रहा है। स्कॉटिश नेशनल पार्टी के एक सांसद, जो कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण बुधवार को हाउस ऑफ कॉमन्स में भाग लिया और बाद में लंदन से एडिनबर्ग के लिए सार्वजनिक परिवहन पर यात्रा की शुक्रवार को इस्तीफा देने के लिए लगातार कॉल का सामना किया। रदरग्लेन और हैमिल्टन वेस्ट से सांसद मार्गरेट फेरियर को उनकी पार्टी ने बंद कर दिया है। पार्टी नेता और स्कॉटलैंड के पहले मंत्री निकोला स्टर्जन ने कहा कि उन्होंने फेरियर से बात की थी और उन्हें सांसद के रूप में कदम रखने के लिए कहा था। उन्हें स्पीकर लिंडसे होयले की कड़ी आलोचना का भी सामना करना पड़ा।

फेरियर के कार्यों ने हर किसी के बारे में विवाद को फिर से उभार दिया, चाहे स्थिति कुछ भी हो, कानून और संगरोध नियमों का पालन करने के बाद पूर्व श्रमिक नेता जेरेमी कोर्बीएन और प्रधानमंत्री बोइस जॉनसन के पिता स्टेनली जॉनसन के सबूत उभरे, ऐसे नियमों का पालन नहीं करते। वेस्टमिंस्टर में एसएनपी के नेता इयान ब्लैकफोर्ड ने कहा कि फेरियर ने कानून तोड़ दिया था और इसलिए इस बात पर बहुत सावधानीपूर्वक चिंतन करना चाहिए कि क्या वह अपने घटकों के लिए संसद सदस्य के रूप में जारी रह सकते हैं। "कोई भी कानून से ऊपर है, कोई भी नियमों से ऊपर है..। मैं मार्गरेट को सही काम करने के लिए बुला रहा हूं।

फेरियर, 60, एक बयान में अपने व्यवहार के लिए खेद है: "मैं इस सप्ताह यात्रा करके Covid-19 प्रतिबंधों के उल्लंघन के लिए सफाई से माफी मांगता हूं जब मैं नहीं होना चाहिए। मेरे कार्यों का कोई बहाना नहीं है। "मुझे अपने कार्यों पर बहुत अफसोस है। उन्होंने कहा कि मैं पूरी जिम्मेदारी लेता हूं और मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे एक ही गलतियां न करें जो मेरे पास हैं, और वे सब कुछ कर सकते हैं ताकि कोविड-19 के प्रसार को सीमित करने में मदद मिल सके। यह सभा सख्त COVID-सुरक्षित परिस्थितियों में काम कर रही है जिसमें कुछ सांसद मौजूद हैं, अन्य वीडियो लिंक के माध्यम से चर्चाओं में शामिल हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति वाल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर में हुए भर्ती

सीनेट के 2 सदस्यों को हुआ कोरोना, अन्य लोगों में मचा कोहराम

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच व्हाइट हाउस में नहीं किया जा रहा नियमों का पालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -