सीनेट के 2 सदस्यों को हुआ कोरोना, अन्य लोगों में मचा कोहराम

वाशिंगटन: राज्यों में राजनीति और वायरस का प्रसार और भी तेज हो गया है। सीनेट ज्यूडिशियरी कमेटी के दो रिपब्लिकन सदस्यों को कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है और इसने न्यायाधीश एमी कोनी बैरेट के लिए सुप्रीम कोर्ट की पुष्टि की सुनवाई के समय और अतिरिक्त सीनेटरों के उजागर होने के बारे में सवाल उठाए हैं। सीनेट मेजॉरिटी लीडर मिच मैककोनेल ने पुष्टि की कि प्रक्रिया पूरी होने के बाद "पूर्ण भाप आगे" जा रही है। उत्तरी कैरोलिना के सीनेटर थॉम टिलिस और यूटा सेन माइक ली दोनों ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

दोनों ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ 25 सितंबर को व्हाइट हाउस में बैरेट के लिए एक समारोह में भाग लिया, जिन्होंने शुक्रवार को घोषणा की है कि उन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया था और बाद में वाल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। व्हाइट हाउस के कार्यक्रम में मास्क नहीं पहनने वाले ली ने घोषणा की कि उनके पास "लंबे समय से एलर्जी के लक्षण हैं।" घटना के सार्वजनिक हिस्से के दौरान मास्क पहनने वाले टिलिस ने कहा कि उनके पास कोई लक्षण नहीं है। दोनों ने कहा कि वे 10 दिनों के लिए संगरोध करेंगे - 12 अक्टूबर को बैरेट की पुष्टि सुनवाई शुरू होने से ठीक पहले।

टेस्ट पॉजिटिव पाया गया क्योंकि सीनेट रिपब्लिकन 3 नवंबर के चुनाव से पहले कुछ हफ्तों में बैरेट की पुष्टि करने के लिए गाड़ी चला रहे हैं। सकारात्मक परीक्षण आते हैं क्योंकि सीनेट रिपब्लिकन 3 नवंबर के चुनाव से पहले कुछ हफ्तों में बैरेट की पुष्टि करने के लिए जोर दे रहे हैं। सीनेट न्यायपालिका समिति के अध्यक्ष लिंडसे ग्राहम और मैककोनेल द्वारा निर्धारित कार्यक्रम में थोड़ा गद्दी है, जो चुनाव में अपनी शक्ति खोने के मामले में ट्रम्प के तीसरे हाथ से उठाए गए न्याय को तुरंत अदालत में डालना चाहते हैं। सुनवाई में देरी के लिए कॉल करने की घोषणाओं पर डेमोक्रेट तुरंत जब्त कर लिया।

चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के हाथों में नागरिकों का डेटा नहीं चाहिए: माइक पोम्पेओ

अमेरिका: ट्रम्प के बाद केलियाने कॉनवे को हुआ कोरोना

अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प को दी गई एंटीबाडी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -