ट्रम्प ने बिडेन की जीत के बाद व्हाइट हाउस छोड़ने की प्रतिबद्धता जताई

By Emmanuel
Nov 28 2020 10:10 AM
ट्रम्प ने बिडेन की जीत के बाद व्हाइट हाउस छोड़ने की प्रतिबद्धता जताई

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अभी भी एक चुनाव में अपनी हार को स्वीकार नहीं करते हैं कि वह ज्यादातर खातों से हार गए हैं। उन्होंने गुरुवार को फिर से अपना बयान बदलते हुए कहा कि 'अगर वह इलेक्टोरल कॉलेज डेमोक्रेट जो बिडेन की जीत को औपचारिक रूप देते हैं तो वह व्हाइट हाउस छोड़ देंगे।'

ट्रम्प ने अपनी पहली स्पष्ट प्रतिबद्धता में कहा कि 'निश्चित रूप से वह और आप सभी जानते हैं कि' कार्यालय खाली करने के बारे में, बाद में उन्होंने कहा कि अगर प्रक्रिया अपने रास्ते पर नहीं गई तो "यह एक बहुत ही कठिन बात होने जा रही है क्योंकि हम पता है कि बड़े पैमाने पर धोखाधड़ी हुई थी। ” उनसे यह भी पूछा गया कि क्या वह 20 जनवरी को बिडेन के उद्घाटन में भाग लेंगे जहां उन्होंने कहा कि "मुझे इसका जवाब पता है" लेकिन विस्तृत रूप से मना कर दिया। ट्रम्प का मुख्यधारा के व्हाइट हाउस प्रेस कॉर्प्स के साथ शत्रुतापूर्ण संबंध रहा है जो खुले तौर पर उनके दावों पर संदेह कर रहे हैं। ट्रम्प ने गुरुवार की बैठक के बाद सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला, "230 के राष्ट्रीय सुरक्षा के उद्देश्यों के लिए" बंद करने का आह्वान किया। डोनाल्ड ने हंगामा किया, क्योंकि आलोचकों ने उन्हें मीम्स के साथ अपमानित किया और उनका मजाक उड़ाया। ट्रम्प तब चुनाव में हार के बाद विशेष रूप से ट्विटर के बाहर लगे हुए नहीं दिखाई दिए। उन्होंने कहा था कि वह 2024 में चलने के बारे में बात नहीं करना चाहते थे क्योंकि उनकी आंखों में 2020 की दौड़ अभी खत्म नहीं हुई थी।

उन्होंने नाराजगी प्रकट की कि कोविड-19 से बचाने के लिए टीका चुनाव के बाद आया था, यह कहते हुए कि, "टीके और वैसे भी, जो बिडेन को टीका लगाने का श्रेय नहीं देते हैं।" टीके के लिए उसे श्रेय लेते हैं, क्योंकि टीके मेरे थे, "गुरुवार को। अमेरिकी कांग्रेस 6 जनवरी, 2021 को इकट्ठा होगी, औपचारिक रूप से इलेक्टोरल कॉलेज के परिणामों को प्रमाणित करने और व्हाइट हाउस के विजेता की घोषणा करेगी।

लांच हुआ दुनिया का सबसे महंगा बैग, लगीं हैं सोने की तितलियाँ

राज्यपाल ने कहा, साओ पाउलो निशान के बाद सिनोवाक वैक्सीन का कर सकते है उपयोग

जर्मनी में लगभग 1 मिलियन कोरोनावायरस संक्रमित मरीज किए गए दर्ज