कोचिंग पढ़ने जा रहे दो बच्चों को तेज रफ़्तार ट्रक ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा घायल
कोचिंग पढ़ने जा रहे दो बच्चों को तेज रफ़्तार ट्रक ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा घायल
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में शनिवार को एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने साइकिल सवार दो बच्चों को रौंद दिया. इस हादसे में एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल छात्र को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रक में जमकर तोड़फोड़ की. घटना नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मोड़ के पास NH 27 की है. 

मृतक छात्रा की शिनाख्त नगर थाना के पसरमा गांव के रहने वाले अनूप प्रसाद की 14 वर्षीय बेटी रोमा कुमारी के रूप में हुई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आज सुबह छात्र और छात्रा साइकिल से टूशन पढ़ने जा रहे थे. इसी बीच बंजारी के पास एनएच-27 पर अर्धनिर्मित ओवरब्रिज पार करने के दौरान यूपी की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने दोनों बच्चों को रौंद डाला. वहीं, हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग गया.

वहीं, बच्ची की मौत से आक्रोशित लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ शुरू कर दी और हाइवे पर चक्का जाम कर दिया. जाम के कारण थोड़ी ही देर में वाहनों की लंबी लाइन लग गई और परिचालन ठप हो गया. वहीं, घटना की सूचना पाकर सदर सीओ विजय कुमार सिंह और नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया.

न्यूजीलैंड ने मनाया राष्ट्रीय दिवस का जश्न

अब कंगना ने सिखों को बताया राष्ट्रवादी दोस्त, कहा- 'आप भारत की जान और शान हैं'

'भारत रत्न' की मांग पर बोले रतन टाटा- आपकी भावनाओं की कदर करता हूँ लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -