बस से टकराया 31 टन चीनी ले जा रहा ट्रक, 4 की हुई दर्दनाक मौत
बस से टकराया 31 टन चीनी ले जा रहा ट्रक, 4 की हुई दर्दनाक मौत
Share:

पुणे: महाराष्ट्र से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ पुणे में शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात एक बड़ी दुर्घटना हो गई। कहा जा रहा है कि यहां एक ट्रक हाइवे पर जा रही बस से टकरा गया, जिससे 4 व्यक्तियों की मौत हो गई, वहीं 18 लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए। दुर्घटना के पश्चात् सूचना पुलिस को दी गई। खबर के पश्चात् पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा रेस्क्यू कर चोटिल व्यक्तियों को चिकित्सालय पहुंचाया।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह दुर्घटना पुणे में नरहे अम्बेगांव के पास हुई है। यहां मल्टी व्हील कार्गो ट्रक 31 टन चीनी की बोरियां लादकर हाइवे से जा रहा था। उसी के चलते ट्रक ने एक बस में पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस अफसरों ने बताया कि शनिवार की आधी रात लगभग 2 बजे यह दुर्घटना हुई है, जिसमें 4 व्यक्तियों की जान चली गई तथा 18 घायल हो गए।

घटना को लेकर अफसरों ने बताया कि दुर्घटना में चोटिल हुए लोगों को अग्निशमन टीम ने रेस्क्यू कर हॉस्पिटल पहुंचाया है। दुर्घटनास्थल पुणे बैंगलोर हाइवे पर स्वामी नारायण मंदिर से सटे नौवाले पुल क्षेत्र की ढलान पर हुई है। यहा क्षेत्र पुणे के अंबेगांव क्षेत्र में आता है। कहा जा रहा है कि नई कटराज सुरंग से भूमकर चौक तक तकरीबन 8 किलोमीटर तक ढलान है। इसी ढलान वाले मार्ग पर बस यात्रियों को लेकर जा रही धी, उसी के चलते भारी वजन लेकर ट्रक भी आ रहा था। ढलान पर ट्रक नियंत्रण नहीं रख सका तथा पीछे से जाकर बस में टकरा गया। दुर्घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् पीएमआरडीए से 1 रेस्क्यू वैन समेत कुल 7 अग्निशमन वाहन मौके पर पहुंचे तथा रेस्क्यू कर चोटिल व्यक्तियों को बचाया।

'किसी को माहौल ख़राब करने की इजाजत नहीं देंगे..,', अमृतपाल की गिरफ़्तारी के बाद बोले पंजाब के IG सुखचैन सिंह

IPL 2023: चेन्नई के पास जीत की हैट्रिक लगाने का मौका, इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकते हैं धोनी

टीचर ने पार की हैवानियत की हदें, मासूम को 4 दिन बाथरूम में रखा बंद और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -