'किसी को माहौल ख़राब करने की इजाजत नहीं देंगे..,', अमृतपाल की गिरफ़्तारी के बाद बोले पंजाब के IG सुखचैन सिंह
'किसी को माहौल ख़राब करने की इजाजत नहीं देंगे..,', अमृतपाल की गिरफ़्तारी के बाद बोले पंजाब के IG सुखचैन सिंह
Share:

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस ने खालिस्तान समर्थक संघटन वारिस पंजाब दे के मुखिया अमृतपाल सिंह को अरेस्ट कर लिया है. अमृतपाल को मोगा के रोड़ेवाल गुरुद्वारा से पकड़ा गया था, जिसके बाद बठिंडा हवाई अड्डे से स्पेशल विमान के जरिए उसे असम की डिब्रूगढ़ जेल भेज दिया गया है. पहले कहा जा रहा था कि अमृतपाल ने सरेंडर किया है, इसको लेकर पंजाब पुलिस के IG ने जानकारी दी है कि उसे केंद्रीय एजेंसियों के साथ संयुक्त ऑपरेशन में अरेस्ट किया गया है.

पंजाब पुलिस के IG सुखचैन सिंह गिल ने बताया कि आज सुबह पौने सात बजे अमृतपाल सिंह को अरेस्ट किया गया. हमें इंटेलिजेंस मिला था कि वह गुरुद्वारा के भीतर मौजूद है, जिसके बाद पंजाब पुलिस और खुफिया एजेंसियों के जॉइंट ऑपरेशन में हमने पूरे गांव को चारों तरफ से घेर लिया था. हमने गुरुद्वारे की मर्यादा को ध्यान में रखते हुए इस अभियान को अंजाम दिया.  

आईजी सुखचैन गिल ने बताया कि अमृतपाल के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत कार्रवाई की गई है. उन्होंने चेतावनी दी किसी को भी माहौल खराब करने की अनुमति नहीं दी जाएगी. इंटेलिजेंट इनपुट के आधार पर आज सुबह पौने सात बजे अमृतपाल को पकड़ा गया  है. वहीं आईजी ने पंजाब की जनता को धन्यवाद भी दिया. उन्होंने कहा कि इस पूरे ऑपरेशन के दौरान लोगों ने पंजाब में शांति व्यवस्था बरक़रार रखी. इसके साथ ही पंजाब पुलिस ने लॉ एंड ऑर्डर को प्रबंधित किया. 

ईद पर 1200 साल प्राचीन सूर्य मंदिर में फोड़े गए पटाखे, यहाँ हिन्दुओं को पूजा करने की भी इजाजत नहीं !

राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे से मांस साफ़ करने वाला मोहम्मद सैफ कुरैशी गिरफ्तार, Video वायरल होने के बाद उठी थी कार्रवाई की मांग

आज मनाई जा रही है बसव जयंती, जानिए इससे जुड़ी जरुरी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -