टीआरएस ने प्रचार प्रसार की शुरुआत की

टीआरएस ने प्रचार प्रसार की शुरुआत की

करीमनगर: हुजूराबाद विधानसभा क्षेत्र में सत्तारूढ़ टीआरएस के नेता पूर्व मंत्री और भाजपा नेता एटाला राजेंद्र की इस क्षेत्र में पदयात्रा को लेकर तेज हैं. हालांकि निर्वाचन क्षेत्र के भगवा पार्टी के नेताओं ने एटाला की पदयात्रा के दौरान उनका स्वागत करते हुए फ्लेक्सिस, बैनर और अन्य प्रचार सामग्री लगा दी है, सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति ने एक कदम आगे बढ़कर भाजपा के बैनरों के बगल में इसी तरह के फ्लेक्सिस और बैनर लगाए हैं। यह एक मोडल विंडो है। मीडिया को लोड नहीं किया जा सका, या तो सर्वर या नेटवर्क विफल होने के कारण या प्रारूप समर्थित नहीं होने के कारण।

भाजपा के राज्य महासचिव जी प्रेमेंद्र रेड्डी और पार्टी प्रवक्ता ए राकेश रेड्डी के अनुसार, पार्टी कैडर ने फ्लेक्स बैनर और भाजपा पार्टी के झंडे लगाए थे और कुछ बिंदुओं पर, उन्होंने एटाला, राज्य भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार और के बैनर के साथ अस्थायी मेहराब भी बनाए थे। राज्य के अन्य प्रमुख भगवा दल के नेता। हालांकि, स्थानीय टीआरएस नेता पुरुषों और सामग्री के साथ पहुंचे हैं और स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में, उन्होंने बटेनिवनिपल्ली में स्थानीय अंजनेय स्वामी मंदिर के पास बनाए गए अस्थायी तम्बू के ठीक बगल में बैनर लगाए, जहां एटाला ने अपनी यात्रा शुरू की थी। 

टीआरएस के लोगों ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, आईटी मंत्री और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव के अलावा पड़ोसी विधानसभा क्षेत्र के एक प्रमुख विधायक के साथ बैनर लगाए हैं।

Weather Updates: बिहार में बिजली गिरने से 8 की मौत, अगले 24 घंटे इन राज्यों के लिए होंगे भारी

बसपा प्रमुख मायावती ने ईद की बधाई देते हुए कही ये बात

जम्‍मू-कश्‍मीर की बेटियों को मिली बड़ी राहत, नियमों में हुआ ये बड़ा बदलाव