टीआरएस ने नागार्जुन सागर विधानसभा क्षेत्र के लिए उम्मीदवार का  किया गया चयन
टीआरएस ने नागार्जुन सागर विधानसभा क्षेत्र के लिए उम्मीदवार का किया गया चयन
Share:

टीआरएस ने नागार्जुन सागर विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव के लिए उम्मीदवार का चयन किया। सोमवार को टीआरएस के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के। चंद्रशेखर राव ने दिवंगत नोमुला नरसिम्हा के पुत्र नोमुला भगवान कुमार की उम्मीदवारी की घोषणा की। हमें यह बताएं कि स्वर्गीय नोमुला नरसिम्हाया की असामयिक मृत्यु 1 दिसंबर, 2020 को हुई थी। उप-चुनाव, 17 अप्रैल को होने वाला था।

 एमएलसी चुनावों में अपनी हालिया जुड़वां जीत से ताजा टीआरएस ने फिर से ट्रम्प कार्ड खेला। नरसिंहैया के बेटे को नागार्जुन सागर विधानसभा क्षेत्र के लिए उपचुनाव के लिए मैदान में उतारा, हालांकि यह हमेशा इस बात पर था कि चंद्रशेखर राव भगत कुमार के लिए पिच करेंगे। टीआरएस सरकार के कल्याण और विकास कार्यक्रमों के साथ युग्मित घटकों के बीच नरसिंहैया की लोकप्रिय छवि सत्तारूढ़ पार्टी को जीत की स्थिति में डालती है। मुख्यमंत्री ने सोमवार को यहां तेलंगाना भवन में भगत कुमार को बी फॉर्म सौंपा। ऊर्जा मंत्री जी जगदीश रेड्डी, सांसद जे संतोष कुमार, एमएलसी-चुनाव पल्ला राजेश्वर रेड्डी और अन्य उपस्थित थे। 

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि चुनाव में पार्टी के प्रचार के लिए टीआरएस प्रमुख ने भगत कुमार को 28 लाख रुपये का चेक भी दिया। जबकि कांग्रेस ने इस सीट के लिए अनुभवी नेता के। जना रेड्डी को नामित किया था, लेकिन सोमवार देर शाम तक भाजपा ने अपने उम्मीदवार को अंतिम रूप नहीं दिया था। मंगलवार को नामांकन पत्र दाखिल करने की आखिरी तारीख है।

साँपों की तरह मनुष्य भी उगल सकते हैं जहर, शरीर में होती है 'Poison Tool Kit'

होली मनाने के बाद झील में नहाने गए सात व्यक्तियों की डूबने से हुई मौत

दलित लड़की के साथ दो दरिंदों ने किया बलात्कार, नहीं सह सकी पीड़िता, की ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -