दलित लड़की के साथ दो दरिंदों ने किया बलात्कार, नहीं सह सकी पीड़िता, की ख़ुदकुशी
दलित लड़की के साथ दो दरिंदों ने किया बलात्कार, नहीं सह सकी पीड़िता, की ख़ुदकुशी
Share:

अमृतसर: पंजाब के होशियारपुर में 17 वर्षीय दलित नाबालिग लड़की को गांव के ही दो युवकों ने किडनैप कर लिया और उसके साथ बलात्कार किया. पीड़िता ये जुल्म नही सह सकी और उसने जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली. घटना रविवार की शाम का है. लड़की की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी तक लड़की का अंतिम संस्कार नहीं करने की बात कही. किन्तु, बाद में पुलिस के आश्वासन पर देर शाम पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया गया.  

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिला होशियारपुर के एक गांव की 17 वर्षीय दलित परिवार की लड़की रविवार शाम को अपनी सहेली के यहां स्कूल के काम से गई थी. रास्ते में उसे अकेला देखकर गांव के ही दो युवकों लवप्रीत सिंह और गुरप्रीत सिंह ने उसे अपनी गाड़ी में जबरन बिठा लिया और उसे ट्यूबवेल पर ले गए और वहां उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया.  इसके बाद दोनों आरोपी लड़की को कहीं दूसरी जगह ले जा रहे थे कि मौका पाकर पीड़िता उनकी गाड़ी से कूद गई और चिल्लाने लगी. 

इसके बाद गांव के ही कुछ लोगों ने उसे अस्पताल में एडमिट करवाया. लोकलाज और शर्म से सोमवार को लड़की ने जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली. पीड़ित परिवार और ग्रामीणों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने लवप्रीत सिंह और गुरप्रीत सिंह पर दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए विवश करने का मामला दर्ज किया गया है.  

नंदीग्राम में भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी का बलात्कार, हाथ-पांव बांधकर नहर में फेंका

ससुराल वालों ने होली मनाने के लिए नहीं जाने दिया मायके तो महिला ने ले ली बच्चे की जान

पत्नी को गुलाल लगाने से किया मना तो पति को मिली मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -