होली मनाने के बाद झील में नहाने गए सात व्यक्तियों की डूबने से हुई मौत
होली मनाने के बाद झील में नहाने गए सात व्यक्तियों की डूबने से हुई मौत
Share:

राज्य में झील में डूबने से कम से कम सात युवकों की मौत हो गई। बता दें कि यह घटना पिछले दो दिनों में होली मनाने के बाद हुई है। ये घटनाएं कीसरा, आदिलाबाद, सांगरेड्डी, निजामाबाद और विक्रमाबाद में हुई। कीसरा की घटना में गांधीनगर का एक निजी कर्मचारी के रामू (27) अपने दोस्तों के साथ होली खेलने के बाद नहाने के लिए चिड़ियाल झील गया था। वह झील के एक गहरे हिस्से में उतारा और डूब गया।

पुलिस ने बताया कि एक घंटे बाद शव को वापस लाया गया। आपकी जानकारी के लिए आइए शेयर करते हैं बेगारी निवारथी नारायणखेड़ मंडल के वेंकटपुरम गांव में एक 12 साल का लड़का गड्ढे में डूब गया, जहां वह होली खेलने के बाद अपने दोस्तों के साथ गया था। एक अन्य घटना में पुडूर गांव निवासी एम कुमार (16) अपने परिजनों के साथ मछली पकड़ने के लिए गांव के बाहरी इलाके में टैंक में गया था।

आदिलाबाद जिले के आदिगम गांव निवासी पाड़ी कृष्ण (24) होली खेलने के बाद सिंचाई टैंक में घुसने से डूब गया। कुसराम भीम आसिफाबाद जिले के बेजूर अनुमंडल के सलुगुपल्ली गांव में खत्म की गई प्राणिता-चेवेला परियोजना की नहर में एक चरवाहा कोदुपा प्रमोद (20) डूब गया। राजपेट मंडल के सिद्धपुर गांव में रविवार को होली खेलने के बाद कक्षा 10 का छात्र पटनाम राकेश (15) टंकी में तैरने के लिए गया और डूब गया। एक अन्य घटना में थिमरेडी गांव के मछुआरे बेस्टा काश्यज (35) की रविवार की देर रात रुराराम गांव के सरहद में निजामसागर बैकवाटर में गिरने से मौत हो गई।

साँपों की तरह मनुष्य भी उगल सकते हैं जहर, शरीर में होती है 'Poison Tool Kit'

दलित लड़की के साथ दो दरिंदों ने किया बलात्कार, नहीं सह सकी पीड़िता, की ख़ुदकुशी

2041 तक भुवनेश्वर और कटक में संभव नहीं है मेट्रो रेल सेवा: ओडिशा सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -