मुश्किलों में फंसे चंद्रबाबू नायडू, टीआरएस नेता ने दर्ज कराई शिकायत

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायुडू के खिलाफ तेलंगाना में शिकायत दर्ज हुई है। यह शिकायत चंद्रबाबू नायुडू द्वारा डाटा चोरी मामले में जांच कर रही तेलंगाना सरकार की तुलना आतंकवाद करते हुए बयान देने के कारण दर्ज की गई है। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेता दिनेश चौधरी ने एसआर नगर थाने में शुक्रवार को शिकायत दर्ज की है।

राम मंदिर मामला: श्री श्री रविशंकर को मध्‍यस्‍थ किए जाने से नाराज़ हुए ओवैसी

दिनेश ने अपनी शिकायत में कहा है कि चंद्रबाबू के बयान से तेलंगाना लोगों की भावनाएं आहात हुई हैं। इसके साथ ही तेलंगाना की प्रतिष्ठा भी भंग हुई है। टीआरएस के नेता दिनेश ने विवादित बयान देने वाले आंध्र के सीएम के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए पुलिस से आग्रह किया है। उल्लेखनीय है कि चंद्रबाबू ने डाटा चोरी मामले की जांच के आदेश देने पर तेलंगाना सरकार की तुलना आतंकवाद से कर दी थी। इसके चलते टीआरएस के नेता ने यह शिकायत दर्ज करवाई है।

उमा भारती का बड़ा बयान, कहा अयोध्या में राम मंदिर के अलावा कुछ नहीं बनेगा

दूसरी तरफ स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (सिट) के चीफ स्टीफन रवींद्र ने गुरुवार को कहा है कि दोनों तेलुगु भाषी राज्यों में तहलका मचा चुकी आईटी ग्रिड्स डाटा घोटाला मामले में अहम् सुराग मिले हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि तेलंगाना के लोगों का डाटा भी आईडी ग्रिड्स के पास से बरामद हुआ है। इस मामले की गहन जांच चल रही है। डाटा चोरी मामले में शामिल लोगों के विरुद्ध  कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी:-

केजरीवाल ने किया पीएम मोदी पर हमला, कहा हमारे वाले भी दे सकते हैं गाली

ममता बनर्जी ने महिला दिवस पर दी बधाई, कही ये बड़ी बात

पीएम मोदी पर अखिलेश का तंज, कहा- वो आखिरी बार उद्घाटन का शौक पूरा कर रहे हैं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -