टीआरपी के मालमे में फिर बाजी मार गया 'कुंडली भाग्य'
टीआरपी के मालमे में फिर बाजी मार गया 'कुंडली भाग्य'
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और सबसे पसंदीदा शो 'कुंडली भाग्य' इस हफ्ते भी टीआरपी के मालमे में बाजी मार गया. जी हां आपका पसंदीदा शो एक बार फिर से टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर है. गौरतलब है कि, जब शो शुरू हुआ तभी से इस शो ने दर्शकों के बीच अपनी ख़ास जगह बना ली है. वही शो मेकर्स भी आये दिन अपने शो में बड़े बदलाव करते रहते है ताकि दर्शकों का इंट्रेस्ट बना रहे है.

ख़ास बात यह है कि, अपने दिलचस्प ट्रैक की वजह से यह सीरियल शुरुआत से ही दर्शकों का पंसदीदा रहा है. यही नहीं बल्कि, कुंडली भाग्य शुरूआती दिनों से ही दर्शकों के दिलो पर राज करने के साथ-साथ इसे लोगों ने इस कदर प्यार दिया कि लम्बे समय से टीआरपी लिस्ट में भी सबसे टॉप पर है. इस सीरियल में मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या और अभिनेता धीरज धूपर मुख्य भूमिका में है. इसके अलावा इस लिस्ट में शामिल है 'कुमकुम भाग्य' यह भी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है.

इस शो ने भी टीआरपी लिस्ट में दूसरे नबर पर अपनी जगह बनाई है. शो में सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया की जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई जा रही है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. आगे इस लिस्ट में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भी शामिल है. दयाबेन और जेठालाल की प्यार भरी तकरार इस शो को और भी खास बनाती है. इसके अलावा सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की', 'इश्क में मरजावा', 'ये है मोहब्बतें', जैसे और भी कई शो शामिल है.

ये भी पढ़ा

सास-बहु पर भारी पड़ी तारक की कॉमेडी

अक्षय को छोड़ अपने आशिक के साथ नजर मौनी रॉय

कपिल शर्मा के शो का ट्रेलर हुआ लॉन्च

हॉट इंटिमेट सीन के बाद हुआ इस वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -