सास-बहु पर भारी पड़ी तारक की कॉमेडी
सास-बहु पर भारी पड़ी तारक की कॉमेडी
Share:

हाल ही में टीवी सीरियल के पांचवे हफ्ते की रेटिंग की लिस्ट जारी हुई हैं, जिसमें सभी सीरियल्स की रेटिंग में गजब के बदलाव देखने को मिले हैं. बार्क द्वारा जारी की कई इस रेटिंग लिस्ट में सास बहु के सीरियल्स को मात देकर कॉमेडी सीरियल अपनी पकड़ मज़बूत बना रहे हैं. अर्बन केटेगरी में बार्क द्वारा रेट लिस्ट में कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता...' टॉप पर चल रहा है. वहीं बात की जाए रूरल एरिये की तो वहाँ पर 'कुमकुम भाग्य' ने अपना दबदबा बना रखा है.

1. ज़ी टीवी के शो 'कुंडली भाग्य' ने पिछले हफ्ते की तरह ही इस हफ्ते भी अपनी बादशाहत कायम रखी है और वह पहले पायदान पर है. इस शो ने काफी लम्बे समय से टीआरपी पर अपनी पकड़ बना रखी है.

2. वहीं ज़ी टीवी का ही एक और शो 'कुमकुम भाग्य' कुंडली मारकर दूसरे और तीसरे पायदान पर कायम है. इस शो की पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है और इसी कारण यह शो टॉप 5 की लिस्ट में शामिल रहता ही है. इस शो के लीड एक्टर शब्बीर अहलूवालिया और श्रीति झा हैं, जो अपनी केमिस्ट्री के लिए काफी जाने जाते है.

3. वहीं चौथे पायदान पर स्टार भारत का शो 'निमकी मुखिया' है, जो अपने ट्विस्ट से दर्शकों को समय-समय पर एंटरटेंटें करता रहता हैं, और उनका क्रेज बरक़रार रखता है.

4. स्टार भारत के एक और शो 'क्या हल हैं मिस्टर पांचाल' ने पांछवा स्थान प्राप्त किया है. यह शो भी काफी समय से पांचवे पायदान पर दिख रहा है.

ओवरऑल बात की जाए तो अर्बन और रूरल दोनों ही क्षेत्रों में 'तारक मेहता' ने अपना दबदबा बना रखा है. और यह कॉमेडी सीरियल सभी वर्ग के लोगों की पहलीं पसंद बना हुआ है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

यहाँ देवर भाभी के बीच सेक्स की परंपरा है

ये मशहूर डायरेक्टर पहले था स्पॉट बॉय, तब्बू की साड़िया करता था प्रेस

अकेले में ही देखे इस हॉलीवुड एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -