TRP लिस्ट में टॉप पर अनुपमा, तीसरे नंबर पर पहुंचा ये मशहूर शो

बार्क टीआरपी लिस्ट के 45वें हफ्ते भी रूपाली गांगुली के शो अनुपमा ने बाजी मारी है और टॉप पर बना हुआ है। इस शो की कहानी दिन पर दिन बड़े ट्विस्ट ले रही है और इसी के चलते यह फैंस को बांधे हुए है। इस समय जारी ट्रैक को देखा जाए तो, बा के खरी-खोटी सुनाने के बाद अनुपमा बाबूजी को अपने साथ घर ले आई है। वहीं शो में काव्या इस बात से परेशान है कि किसी तरह वनराज के वापस शाह हाउस आने से पहले बाबूजी को घर ले आये।

* वहीं इस शो के बाद टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है सीरियल गुम है किसी की प्यार। जारी ट्रैक के अनुसार, काकू ने सई को साफ शब्दों में कह दिया है कि वो अगली दिवाली तक घर का होनेवाला वारिस उसकी गोद में दे दे। वहीं पाखी और सम्राट का रिश्ता टूटने की कगार पर आ चुका है।

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर इमली को मात देकर सीरियल उड़ारियां है। शो में तेजु और अंगद की सगाई का ट्रैक चल रहा है। वहीं जैस्मिन फतेह के साथ शादी करने के लिए तेजू को लगातार नीचा दिखा रही है।

सीरियल इमली टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर जगह बना चुका है। सीरियल में इमली एक नयी शुरुआत करने जा रही है। वहीं आदित्य लगातार इमली को ढूढ़ने की कोशिश कर रहा है।

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी लिस्ट में पांचवे नंबर पर बना हुआ है। ट्रैक के अनुसार, अक्षरा की तरफ से अपने प्यार को ठुकराने पर अभिमन्यु पूरी तरह से टूट चुका है और अभिमन्यु को लगता है कि उसे प्यार में धोखा मिला है।

अंत में छठवे नंबर पर है एकता कपूर का टीवी सीरियल ये हैं चाहतें। यह शो टॉप-5 से बाहर आ चुका है।

आने वाले सप्ताह में इन 5 सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट

इन राशिवालों के लिए शुभ तो इनके लिए अशुभ है आज का चंद्रग्रहण

Ind vs NZ: मैच के बाद कप्तान रोहित ने मोहम्मद सिराज को जड़ दिया चांटा, वायरल हुआ Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -