Ind vs NZ: मैच के बाद कप्तान रोहित ने मोहम्मद सिराज को जड़ दिया चांटा, वायरल हुआ Video

पहली जीत के साथ, 'हिटमैन' रोहित शर्मा ने अपना पूर्णकालिक टी20I कप्तान के रूप में पदार्पण किया। बुधवार को पहले टी20 मुकाबले में भारत ने ब्लैक कैप्स को पांच विकेट से हरा दिया। 48 रन की शानदार पारी खेलने वाले रोहित शर्मा की भी टीम की जीत में अहम भूमिका रही। शुक्रवार को सीरीज का दूसरा मैच रांची में खेला जाएगा। 

इस बीच, मैच का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा को मोहम्मद सिराज का मजाक उड़ाते हुए देखा जा सकता है। भारतीय पारी के दौरान यह वायरल वीडियो बनाया गया था। मुख्य कोच राहुल द्रविड़ बल्लेबाजी कोच से बात कर रहे हैं। वहीं डगआउट में द्रविड़ के पीछे रोहित शर्मा, मोहम्मद सिराज और केएल राहुल बैठे हैं। इस बीच, रोहित ने उनके पास बैठे मोहम्मद सिराज को पीछे से मजाक में चांटा जड़ दिया।

 

मोहम्मद सिराज अपने पहले टी20 मुकाबले के दौरान न्यूजीलैंड की पारी के आखिरी ओवर में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस दौरान उनके हाथ से खून बहने लगा, फिजियो को दौड़कर मैदान में आना पड़ा। मोहम्मद सिराज अपना ओवर पूरा नहीं कर पा रहे थे, लेकिन उन्होंने पट्टी बांधी और गेंदबाजी में लौट आए। ओवर की अंतिम डिलीवरी पर उन्होंने रवींद्र को आउट कर अपना पहला विकेट भी प्राप्त किया। सोशल मीडिया पर सिराज के जज्बे की काफी तारीफ हो रही है।

दीपक चाहर ने रोहित संग साझा की जबरदस्त 15 साल पुरानी तस्वीर, दिया दिल जीत लेने वाला कैप्शन

पीवी सिंधु इंडोनेशिया मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में पहुंचीं

Ind Vs Nz: T20 सीरीज में टीम इंडिया का विजयी आगाज़, न्यूज़ीलैंड को 5 विकेट से रौंदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -