'ये रिश्ता..' को लगा बड़ा झटका, टीआरपी लिस्ट में ऊपर पहुंचा ये शो
'ये रिश्ता..' को लगा बड़ा झटका, टीआरपी लिस्ट में ऊपर पहुंचा ये शो
Share:

साल 2019 के 38वें हफ्ते की टीवी टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गई है जो हैरान कर देने वाली है. जी दरअसल इस हफ्ते स्टार प्लस के सुपरहिट टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीआरपी में गिरावट आ गई है. जी दरअसल ये टीवी सीरियल वैसे तो हमेशा ही दर्शकों की फेवरेट लिस्ट में रहता था लेकिन इस बार दर्शकों ने सबसे ज्यादा प्यार कुंडली भाग्य को दिया है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

टीआरपी लिस्ट - कुंडली भाग्य और ये रिश्ता... के बीच नंबर 1 की होड़ मची ही रहती है और दोनों ही 1-2 नंबर पर ही रहते है। ऐसे में बीते हफ्ते कुंडली भाग्य दूसरे नंबर पर था लेकिन इस हफ्ते इस टीवी शो ने पहले नंबर का मुकाम हासिल कर लिया है. वहीं इस बार ये रिश्ता क्या कहलाता है को दूसरे नंबर पर देखा जा रहा है. इसी के साथ अमिताभ बच्चन के टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के साथ ही इस शो को टिकना पड़ रहा है. इसी के साथ तीसरे नंबर पर कपिल शर्मा का टीवी शो द कपिल शर्मा शो ठाठ से बैठा हुआ है जो बहुत तेजी से आगे निकलता जा रहा है.

इसके बाद कुमकुम भाग्य अपने चौथे नंबर की पोजिशन बनाए रखने में कामयाब हुआ है और इस टीवी शो को लगातार दर्शकों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. वहीं आपको याद हो बीते हफ्ते Super Star Singer टीवी टीआरपी की लिस्ट से गायब था लेकिन इस बार ये टीवी शो पांचवे नंबर की पोजिशन में धाक जमाने में कामयाब हो चुका है.

बहुत अमीर है राखी सावंत का पति, इस लड़के ने कहा- 'जीजू को अंबानी फैमिली...'

पत्नी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे राजीव सेन, वायरल हो रहीं तस्वीरें

वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद भी नहीं सुधरे मधुरिमा-विशाल, फिर हुई जमकर लड़ाई!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -