पत्नी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे राजीव सेन, वायरल हो रहीं तस्वीरें
पत्नी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे राजीव सेन, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

शादी के बाद टीवी स्टार चारू असोपा को आए दिन उनके पति राजीव सेन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा रहा हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही यह कपल स्विटजरलैंड में हनीमून मनाकर लौटा है और अब हाल ही में दोनों सितारे मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे जहां पर उन्होंने बप्पा के दर्शन किए. जी हाँ, वहीं से दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं. जी दरसल दोनों ने वहां से अपनी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और उनकी फोटोज को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है जो आप देख सकते हैं.

आप देख सकते हैं तस्वीरों में चारू असोपा ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आईं और वह ऑफ व्हाइट और गोल्डन ब्रोकेड साड़ी में दिखीं. वहीं उन्होंने मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी लगा रखा था जो खूबसूरत दिख रहा था. बात करें राजीव सेन के लुक की तो वह सिंपल व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखाई दिए.

वहीं फोटो में दोनों साथ में पोज देते नजर आए और इस तस्वीर में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है जो आप देख सकते हैं. वहीं आप जानते ही होंगे कि राजीव और चारू ने इसी साल 16 जून को गोवा में शादी की थी और राजीव-चारू की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. ऐसे में फिलहाल दोनों की इन तस्वीरों ने धमाल मचा दिया है.

बॉलीवुड में हंगामा मचाकर गायब हो गई यह एक्ट्रेस, अब दिखती है ऐसी

इस एक्टर की पत्नी से थप्पड़ खा चुकीं हैं करीना कपूर, बिपाशा को कहा था 'काली बिल्ली'!

अपने शरीर का एक-एक हिस्सा दान कर देगा यह बॉलीवुड एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -