23 अगस्त से सा रे गा मा पा तेलुगु सीजन 13 होगा शुरू, राहुल ने किया शो को ग्रेस
23 अगस्त से सा रे गा मा पा तेलुगु सीजन 13 होगा शुरू, राहुल ने किया शो को ग्रेस
Share:

सा रे गा मा पा तेलुगु सीजन 13 के प्रतियोगी गायन को एक नए आयाम पर ले जाने के लिए तैयार हैं. सिंगिंग रियलिटी शो 23 अगस्त से हर रविवार को शाम 8:00 बजे शुरू होता है, और पहले प्रोमो ने दर्शकों के बीच उच्च उम्मीदों को स्थापित किया है. चल रही स्थिति के कारण, पहली बार सा रे गा मा पा सीजन 13 के ऑडिशन आभासी प्लेटफार्मों पर पेश किए गए थे, और निर्माता प्रतियोगियों के लिए हर सावधानी बरत रहे हैं. 

वही गायक एस.पी. शैलजा, गीतकार चंद्र बोस और संगीत संगीतकार कोटि 11 साल बाद SRGMP के जज पैनल में वापस आए हैं. न्यायाधीशों के साथ, संगीत बिरादरी के 8 संगीत पारखी का एक पैनल प्रतिभा का मार्गदर्शन करने के लिए जूरी की भूमिका निभाएगा. इस सीज़न के लिए होस्ट एंकर प्रदीप माचीराजू होंगे, जो अपनी बुद्धि और शानदार अदाकारी से दर्शकों को आकर्षित करने में कभी नाकाम नहीं होंगे. 

इसके अलावा, ब्रांड-नए सीज़न में राहुल सिप्लिगुंज का पहला वॉक-इन सेलेब होगा. बिग बॉस की प्रसिद्धि अतिरिक्त मनोरंजन के लिए शो की शोभा बढ़ाएगी. इसके अलावा, इस बार कोई दर्शक नहीं होगा और उनसे अनुरोध किया है कि वे अपने घरों में आराम से अपने पसंदीदा शो का आनंद लेते रहें. इस बीच, बिग बॉस तेलुगु सीजन 4 जल्द ही प्रसारित होगा. शो को नागार्जुन अक्किनेनी द्वारा फिर से होस्ट किया जाएगा, और पहले प्रोमो ने पहले से ही उच्च उम्मीदें लगाई हैं. साथ ही कोरोना के चलते सभी जरुरी सुरक्षाओं का ध्यान रखा जाएगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sa Re GA Ma Pa ????from Aug23

A post shared by pradeep machiraju (@pradeep_machiraju) on

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में कीर्ति सुरेश की हुई धमाकेदार एंट्री

सामंथा अक्किनेनी की 'यू टर्न' या नयनतारा की 'माया', जाने किसने किया कमाल

25 करोड़ में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिकी अनुष्का शेट्टी की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -