5 सितंबर को ऑनलाइन रिलीज होगी साउथ अभिनेता नानी की फिल्म 'वी'
5 सितंबर को ऑनलाइन रिलीज होगी साउथ अभिनेता नानी की फिल्म 'वी'
Share:

नानी स्टारर अपकमिंग फिल्म 'वी', जो आपके घरों में आने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. जी हां, नानी और सुधीर बाबू की 'वी' 5 सितंबर को ऑनलाइन रिलीज हो रही है. लॉकडाउन और सिनेमा हॉल बंद रहने के कारण, फिल्म के निर्माताओं ने एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया. नानी ने ट्विटर पर लिया और अपने प्रशंसकों के लिए नोट के साथ ही साझा किया. 

वही जर्सी के अभिनेता ने कहा, "These 12 years you came to theatres for me and it's time I come home and say thank you. I will be as excited and nervous to hear from you all on the release day." 

साथ ही नानी ने यह भी वादा किया कि उनकी अगली फिल्म टक जगदीश सिनेमा हॉल में रिलीज़ होगी. हालांकि, अभी के लिए, दर्शकों के लिए अपने घरों में आराम से फिल्म का आनंद लेने का समय है. यह नानी की 25 वीं फिल्म है और स्क्रीन पर विविध और अद्वितीय चरित्रों की डिलीवरी के बाद, अभिनेता पहली बार एक नकारात्मक चरित्र को चित्रित करते हुए दिखाई देंगे. ट्रेलर पहले से ही आशाजनक लग रहा है, और उच्च उम्मीदों को स्थापित किया है क्योंकि फिल्म निर्माता उसे नकारात्मक भूमिका में देखने के लिए शांत नहीं कर सकते. इसी के साथ अब इस फिल्म के रिलीज होने का सभी को बेसब्री से इंतजार है.

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में कीर्ति सुरेश की हुई धमाकेदार एंट्री

सामंथा अक्किनेनी की 'यू टर्न' या नयनतारा की 'माया', जाने किसने किया कमाल

25 करोड़ में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिकी अनुष्का शेट्टी की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -