इस हफ्ते की TRP लिस्ट में बदला सब कुछ, इस शो ने मारी बाजी
इस हफ्ते की TRP लिस्ट में बदला सब कुछ, इस शो ने मारी बाजी
Share:

साल 2020 के 48वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट हम लेकर आए हैं। जी दरअसल यह हफ्ता कई टीवी शोज के लिए अच्छी खबर लेकर आया है। आप सभी को बता दें कि इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 2020' को बेहतरीन जगह मिली है। इसी के साथ इस बार 'अनुपमा' ने भी अपनी जगह बनाए रखी है। आइए देखते हैं टीआरपी लिस्ट।

अनुपमा - यह शो स्टार प्लस पर आता है और इस शो में नजर आती हैं रुपाली गांगुली। उनका यह शो इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट के साथ आ रहा है। 

कुंडली भाग्य - यह शो भी ट्विस्ट से भरा है और दूसरे नम्बर पर है। इस शो में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर नजर आते हैं। वैसे यह शो बीते हफ्ते भी नंबर 2 पर ही था।

इंडियन आइडल 2020 - सोनी टीवी के इस चर्चित रिएलिटी शो को शुरू हुए दो हफ्ते ही हुए है लेकिन दो हफ्ते में ही इसने धमाल मचा डाला है। इस हफ्ते इस शो ने टीआरपी लिस्ट में धमाकेदार एंट्री मारी है और तीसरा नंबर पाया है।

इमली - यह स्टार प्लस का नया शो है और अब यह लोगों पर अपना जादू दिखा रहा है। बीते हफ्ते ये शो टॉप 5 शोज की लिस्ट से गायब हो गया था, लेकिन इस बार इसने चौथे पायदान को पाया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा - सब टीवी के कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने लोगों के दिलों में हर बार जगह बनाई है और इस बात भी ऐसा ही हुआ है। इस बार भी शो ने बेहतरीन पांचवी पोजीशन पाई है।

12वीं पास युवाओं के लिए मंत्रालय में नौकरी पाने का मौका, जल्द करें आवेदन

ट्विटर ने यूजर्स को दी स्नैपचैट पर सीधे ट्वीट्स शेयर करने की अनुमति

सह-विन पोर्टल पर 16000 से अधिक प्रशासक और महाराष्ट्र में पंजीकृत करने वाले 100,000 लाभार्थी ”

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -