ट्विटर ने यूजर्स को दी स्नैपचैट पर सीधे ट्वीट्स शेयर करने की अनुमति
ट्विटर ने यूजर्स को दी स्नैपचैट पर सीधे ट्वीट्स शेयर करने की अनुमति
Share:

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने एक नया फीचर जोड़ा है जो अपने यूजर्स को अब सीधे स्नैपचैट पर अपने ट्वीट साझा करने की अनुमति देगा। Verge की रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध है, एक सार्वजनिक ट्वीट पर शेयर बटन दबाएं और शेयर हिंडोला से स्नैपचैट आइकन चुनें। यह सुविधा Android यूजर्स के लिए बाद में उपलब्ध कराई जाएगी।

रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर का यह भी कहना है कि आईओएस यूजर्स का एक छोटा समूह जल्द ही इंस्टाग्राम स्टोरीज को साझा किए गए ट्वीट्स का परीक्षण करने में सक्षम होगा। ट्विटर अब ऐप के लिए अगले कदमों की खोज कर रहा है क्योंकि यह नए उत्पादों के परीक्षण के लिए भविष्य की योजनाओं को विकसित करता है। अब तक, ट्विटर यूजर्स को ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेना था और फिर फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म स्नैपचैट पर साझा करना था। अब, यूजर्स फिर ट्वीट का एक स्नैप बना सकते हैं और इसे लोगों के साथ साझा कर सकते हैं, या इसे स्नैपचैट पर अपनी कहानियों में जोड़ सकते हैं।

इस महीने की शुरुआत में, ट्विटर ने अपने थ्रेडेड रिप्लाई एक्सपेरिमेंट को बंद कर दिया क्योंकि इसने थ्रेट्र नामक अपने बीटा ऐप को पढ़ने और बंद करने के लिए बातचीत को कठिन बना दिया था, जिसे थ्रेडेड रिप्लाई जैसे प्रयोगों के लिए डिज़ाइन किया गया था। थ्रेडेड रिप्लाई एक्सपेरिमेंट का मतलब था रिप्लाई को पढ़ना और फॉलो करना आसान बनाना लेकिन यूजर्स ने नेगेटिव फीडबैक दिया।

Redmi 9 पावर भारत में प्रक्षेपण से पहले अमेज़न पर हुआ लिस्ट

एनएसई द्वारा तकनीकी विश्लेषण और विकल्प प्रशिक्षण का कार्यक्रम हुआ शुरू

दुनिया का पहला उपग्रह आधारित नेटवर्क बना BSNL

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -