इस हफ्ते की TRP लिस्ट उड़ा देगी आपके होश
इस हफ्ते की TRP लिस्ट उड़ा देगी आपके होश
Share:

बार्क की 55वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग की लिस्ट सामने आ चुकी है जो आप देख सकते हैं। वैसे इस लिस्ट में ज्यादा कुछ बदलाव नजर नहीं आ रहा है। इस बार फिर से नंबर 1 पर स्टार प्लास का शो अनुपमा ही दिखाई दे रहा है। वहीँ दूसरे स्थान पर भी बेहतरीन शो है जो आप लिस्ट में देख सकते हैं। आइए दिखाते हैं।

अनुपमा- 'अनुपमा' शो नंबर 1 पर अपनी जगह बनाये हुए है। वैसे शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा लीड रोल में हैं। आप देख रहे होंगे इस समय चल रहे ट्रैक में, वनराज की नौकरी चली गई है। वहीँ अनुपमा को एक के बाद एक कई सारे नये प्रोजेक्ट मिलने लगे हैं। वहीं किंजल को भी जॉब मिल गई है। जी दरअसल किंजल को वनराज की जगह पर नौकरी मिलती है और इस बात को लेकर काव्या वनराज को अनुपमा के खिलाफ भड़काती है।

इमली - कुछ महीने पहले ही शुरू हुआ शो 'इमली' भी दर्शकों को बड़ा पसंद आ रहा है। वैसे इस शो ने एकता कपूर के सुपरहिट शो कुंडली भाग्य को पीछे कर दिया है। यह शो इन दिनों बड़े ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है। 

'गुम है किसी के प्‍यार में'- बीते हफ्ते भी स्‍टार प्‍लस का शो 'गुम है किसी के प्‍यार में' तीसरे स्थान पर था औऱ इस हफ्ते भी यह इसी स्थान पर है। वैसे आप देख रहे होंगे शो में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा लीड रोल में हैं। अभी बीते दिनों ही असल जिंदगी में नील और ऐश्‍वर्या ने रोका कर लिया है। जी हाँ और दोनों ने अपने रोके की फोटोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

कुंडली भाग्‍य- यह शो चौथे नम्बर पर है। इस शो में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर लीड रोल में हैं। वैसे इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि प्रीता अक्षय की सच्चाई जानती है। ऐसे में वह लगातार कोशिश कर रही है कि किसी भी तरह से अक्षय की असलियत घरवालों के सामने आ जाए। 

कुमकुम भाग्य - काफी समय बाद टीआरपी लिस्ट में कुमकुम भाग्य आया है और वह भी सबसे आखिरी पायदान पर। वैसे आपको याद हो तो पिछली बार पांचवे स्थान पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा था। आपको हम यह भी बता दें कि कुमकुम भाग्य में शो को श्री‍ति झा, शब्‍बीर अहलुवालिया और नैना सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं। 

मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा, बस-ट्रक की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, 25 से अधिक घायल

आज स्थिर रहे पेट्रोल-डीजल के भाव, नहीं हुआ कोई बदलाव

चर्चा में है रणवीर की यह स्वैटशर्ट, बहुत कम है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -