चर्चा में है रणवीर की यह स्वैटशर्ट, बहुत कम है कीमत
चर्चा में है रणवीर की यह स्वैटशर्ट, बहुत कम है कीमत
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को उनके फैशन सेंस के लिए जाना जाता है। वह अपने बेहतरीन फैशन के चलते चर्चाओं में रहते हैं। लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। वैसे फिल्मों में हो या कपड़ों के मामले में रणवीर चर्चा का विषय बन जाते हैं। फिलहाल उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल हाल ही में रणवीर सिंह अपनी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ डिनर पर गए। वहां से अब उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। यह सभी तेजी से वायरल हो रहे हैं। वैसे इन वीडियोज़ और फोटोज़ के बीच सबसे ज्यादा चर्चा में है रणवीर की स्वैटशर्ट।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल, रणवीर ने पीले रंग की एक हुडी पहनी हुई है जिसमें वो काफी कूल लग रहे हैं। आप देख सकते हैं उनकी हुडी पर आगे लिखा है ‘DREW’, इसी के कारण उनकी हुडी चर्चाओं में है। वैसे इसी शब्द की टीशर्ट में रणवीर से पहले वरुण धवन, करण जौहर और अभिषेक बच्चन भी दिख चुके है। वैसे आप सभी नहीं जानते होंगे कि ‘DREW’ का मतलब क्या होता है? जी दरअसल ‘DREW’ फेमस हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर का कपड़ों का ब्रैंड है और इसका मतलब होता है ‘strong & manly’।

वैसे यह जस्टिन बीबर का ब्रैंड है इसी वजह से इस नाम की टी शर्ट में आपने कई स्टार्स को देखा होगा। अब रणवीर सिंह की ये स्वैटशर्ट कितने की है यह जानकर आप कहेंगे 'ये क्या है'। जी दरअसल इस टीशर्ट की कीमत 3025 रुपए है। वैसे जो भी हो रणवीर इसमें बड़े बिंदास दिख रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आप उन्हें 83 फिल्म में देखने वाले हैं जिसमे वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे।

विधान परिषद् की कार्रवाई के दौरान मोबाइल में 'पोर्न' देख रहे थे कांग्रेस MLC प्रकाश राठौड़ !

भारत में अब तक 33 लाख लोगों को लगी वैक्सीन, मौत के मामले में चौथा स्थान

गांधी जी की पुण्यतिथि आज, राहुल बोले- बिना समर्थन के भी खड़ा रह सकता है सत्य...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -