पति की शराब की लत से परेशान पत्नी ने उठाया रोंगटे खड़े कर देने वाला कदम
पति की शराब की लत से परेशान पत्नी ने उठाया रोंगटे खड़े कर देने वाला कदम
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के लुधियाना के जगरांव में एक ने रोज-रोज की लड़ाई से परेशान होकर शराबी पति को मौत के घाट उतार दिया। शनिवार रात को पति का कत्ल करने के उपरांत वह शव के साथ ही सो गई और सुबह इसे कुदरती मौत बताकर रिश्तेदार और पड़ोसियों को इकट्ठा किया। अगर मृतक का भाई अंतिम संस्कार से पहले शव का ध्यान से निरीक्षण न करता तो इसे कुदरती मौत समझकर अंतिम संस्कार भी हो जाता। सिटी पुलिस ने CIA स्टाफ की सहायता से हत्या की गुत्थी चंद घंटों में सुलझा ली। क्योंकि आरोपी गुरमीत कौर इसे कुदरती मौत बताकर आनन फानन शव का अंतिम संस्कार करने की फिराक में रहे।

मृतक की पहचान 42 साल के प्रकाश सिंह उर्फ सोनी के रूप में हुई है। प्रकाश सिंह जगरांव के रायकोट रोड पर स्थित केमिकल पार्क के समीप रहता था और नजदीक ही फ्रूट की रेहड़ी लगाकर परिवार का पालन पोषण करता था। प्रकाश की नशे की लत से पत्नी गुरमीत कौर परेशान थी। शराब पीने के उपरांत प्रकाश सिंह गुरमीत कौर से आए दिन मारपीट भी करता रहा।  रोज के झगड़े और मारपीट से परेशान गुरमीत कौर ने शनिवार रात भयानक योजना बना डाली और रस्सी से गला घोटकर प्रकाश सिंह को मौत के घात उतार दिया। रविवार सुबह गुरमीत कौर ने रोने चिल्लाने का ड्रामा रचते हुए रिश्तेदारों और आसपास लोगों को इकट्ठा कर लिया और प्रकाश सिंह की कुदरती मौत होने की कहानी बना दी। अंतिम संस्कार की तैयारी भी हो गई। लेकिन प्रकाश सिंह के भाई सुखविंदर सिंह को शक हो गया, उसने शव से कपड़ा हटाकर जांच की तो गले पर गहरे निशान नजर आए।

सुखविंदर सिंह ने तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया। DSP सिटी सतविंदर सिंह विर्क CIA प्रभारी नवदीप सिंह और सिटी थाना प्रभारी हीरा सिंह दल बल के साथ पहुंचे। पुलिस ने परिवार और आसपास लोगों से जानकारी लेने के उपरांत गुरमीत कौर को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो वो टूट गई। गुरमीत कौर ने अपने पति प्रकाश सिंह का कत्ल करने की बात मानते हुए इस्तेमाल की गई रस्सी भी बरामद करवा दी। डीएसपी सतविंदर सिंह विर्क ने बताया कि गुरमीत कौर के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है।

कोर्ट चैम्बर में अधिवक्ता ने की ख़ुदकुशी, कारण जानने में जुटी पुलिस

सड़क किनारे मिला CRPF के असिस्टेंट कमांडेंट का शव

क्राइम पेट्रोल देखकर रची साजिश, पूर्व प्रेमिका ने दूल्हा-दुल्हन पर फेंका तेज़ाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -