सड़क किनारे मिला CRPF के असिस्टेंट कमांडेंट का शव
सड़क किनारे मिला CRPF के असिस्टेंट कमांडेंट का शव
Share:

चंडीगढ़: रोहतक में CRPF के असिस्टेंट कमाडेंट कृष्ण कुमार की संदिग्ध हालात में जान चली गई। सोमवार दोपहर उनका शव खरावड़ बाईपास के नजदीक सड़क किनारे गड्ढों में मिला। आईएमटी थाना पुलिस केस की कार्रवाई  कर रही है। 

थाना प्रभारी हवाकौर ने इस बारें में जानकारी दी है कि दोपहर सूचना मिली कि खरावड़ बाईपास के नजदीक महादेव ढाबे के पास दिल्ली रोड पर एक  शव गड्ढों में पड़ा हुआ है। साथ में बाइक भी रही। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। मृतक की जेब से मिले कागजात के आधार पर पहचान हुई। मृतक शिनाख्त कृष्ण निवासी गांव कोट भिवानी के तौर पर की जा चुकी है।

कृष्ण सीआरपीएफ में असिस्टेंट कमांडेंट थे। साथ ही 10 दिन की छुट्टी काटकर बाइक पर घर से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। केस की जानकारी एफएसएल एक्सपर्ट डॉक्टर सरोज दहिया को दे दी गई। वे घटनास्थल पर पहुंची और गहराई से जांच पड़ताल भी की जा रही है। पुलिस का इस बारें में बोलना है कि किसी वाहन ने साइड मारी है या खुद का संतुलन बिगड़ने से बाइक गड्ढों में जा गिरी। परिजनों को पूरे मामले से  अवगत करवा दिया है। बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाने वाली है।

प्रयागराज: होटल रूम में लटका मिला डिप्टी CMO सुनील कुमार का शव

घर के बाहर से गायब हुई 5 वर्षीय बच्ची, पड़ोसी नईम के घर मिली लाश, डॉ नसीम पर भी गंभीर आरोप

2008 से अब तक अनसुलझा हुआ है आरुषि हत्याकांड, आखिर क्यों...?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -