क्राइम पेट्रोल देखकर रची साजिश, पूर्व प्रेमिका ने दूल्हा-दुल्हन पर फेंका तेज़ाब
क्राइम पेट्रोल देखकर रची साजिश, पूर्व प्रेमिका ने दूल्हा-दुल्हन पर फेंका तेज़ाब
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर पुलिस ने दूल्हा-दुल्हन पर एसिड अटैक करने वाली प्रेमिका को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने गांव में लगे बारह cctv कैमरे की फुटेज चेक करके युवती की शिनाख्त की. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस का कहना कि आरोपी लड़की से पूछताछ जारी है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.  

रिपोर्ट के अनुसार, मामला भानपुरी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले आमाबाल गांव का है. पुलिस की पूछताछ में 23 साल की आरोपी युवती ने बताया कि दस वर्ष पूर्व उसकी मुलाकात डमरु बघेल नामक युवक से हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच प्रेम शुरू हो गया. डमरू ने उससे शादी करने का वादा कर उसका शोषण भी किया. दोनों के बीच निरंतर बातचीत हो रही थी. इसी बीच उसकी शादी पक्की हो गई. इसकी सूचना मिलते ही उसने डमरू को फोन किया.

लेकिन, डमरू ने फोन उठाना बंद कर दिया. इस दौरान उसने टीवी पर एक बार क्राइम पेट्रोल देखा, जिसमें युवती पर तेजाब से हमला किया गया था. इसके बाद उसने भी प्रेमी से बदला लेने की ठान ली. इसके बाद उसने अपनी योजना को अंजाम देने के लिए 19 मई को एक डिब्बे में चुपचाप एसिड भर लिया. रात में छोटे आमाबाल के शादी समारोह में पहुंच गई. लाइट चले जाने से वहां अंधेरा था. इसके बाद अपने पास रखे एसिड के डिब्बे का ढक्कन खोल कर मौका देखकर पीछे से प्रेमी के ऊपर एसिड उढेल दिया. फिर अंधेरे और भीड़भाड़ का फायदा उठाकर चुपचाप मौके से भाग निकली. 

घर के बाहर से गायब हुई 5 वर्षीय बच्ची, पड़ोसी नईम के घर मिली लाश, डॉ नसीम पर भी गंभीर आरोप

2008 से अब तक अनसुलझा हुआ है आरुषि हत्याकांड, आखिर क्यों...?

गुरुग्राम: वर्क फ्रॉम होम दिलवाने के नाम पर महिला से 11 लाख की ठगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -