Share:
कोर्ट चैम्बर में अधिवक्ता ने की ख़ुदकुशी, कारण जानने में जुटी पुलिस
कोर्ट चैम्बर में अधिवक्ता ने की ख़ुदकुशी, कारण जानने में जुटी पुलिस

चंडीगढ़: फतेहाबाद के रतिया के टिब्बा कालोनी निवासी 39 साल के एक अधिवक्ता ने बार में बने अपने चेंबर में संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया है। जानकारी मिलने पर शहर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक शहर के टिब्बा कॉलोनी निवासी 39 साल के अधिवक्ता अमित कामरा रतिया कोर्ट में बीते बहुत वक़्त से वकालत का कार्य कर रहा था।

अधिवक्ताओं ने उक्त चैम्बर खोलने का प्रयास किया: कहा जा रहा है कि अमित कामरा पिछले कुछ समय से मानसिक तौर पर परेशान था। अंदेशा लगाया जा रहा है कि इसी मानसिक परेशानी के चलते उसने चेंबर में कोई जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला खत्म हो चुकी है। जिसकी जानकारी बार के अन्य अधिवक्ताओं को सोमवार सुबह उस वक्त लगी जब  समय चेंबर से काफी गंदी बदबू आने लगी तो वहां मौजूद अधिवक्ताओं ने उक्त चैम्बर खोलने की कोशिश की।

बार के अधिवक्ताओं ने इसकी जानकारी बार एसोसिएशन के अध्यक्ष देवेंद्र ग्रोवर को दे दी गई। बार अध्यक्ष ने घटनास्थल पर पहुंचकर शहर थाना प्रभारी को जानकारी दी। जिस पर पर शहर थाना प्रभारी जय सिंह, सीन ऑफ क्राइम के इंस्पेक्टर जोगिंदर सिंह के साथ मौके पर पहुंचे। केस में कार्रवाई शुरू कर दी अधिवक्ता अमित कामरा विवाहित था और मृतक के दो बच्चे भी हैं.

क्राइम पेट्रोल देखकर रची साजिश, पूर्व प्रेमिका ने दूल्हा-दुल्हन पर फेंका तेज़ाब

प्रयागराज: होटल रूम में लटका मिला डिप्टी CMO सुनील कुमार का शव

घर के बाहर से गायब हुई 5 वर्षीय बच्ची, पड़ोसी नईम के घर मिली लाश, डॉ नसीम पर भी गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -