इस राज्य में 9 जुलाई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, लेकिन साथ ही मिलेंगी ये छूट
इस राज्य में 9 जुलाई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, लेकिन साथ ही मिलेंगी ये छूट
Share:

अगरतला: त्रिपुरा सरकार ने अगरतला और आठ अन्य शहरी स्थानीय निकायों (ULB) में दोपहर 2 बजे से सुबह 5 बजे तक कोविड कर्फ्यू नौ जुलाई तक के लिए आगे बढ़ा दिया है। यह जानकारी एक अधिसूचना जारी करते हुए दी गई है। हालांकि, गांवों से शाम छह बजे से सुबह पांच बजे तक का रात का कर्फ्यू हटा दिया गया है।

बता दें कि सबसे पहले ULB में कोविड कर्फ्यू, 16 मई को लगाया गया था और फिर बार-बार बढ़ाया गया है। यह दो जुलाई को ख़त्म होना था। मुख्य सचिव कुमार आलोक द्वारा जारी की गई अधिसूचना में कहा गया है कि अगरतला नगर निगम (AMC) और आठ अन्य यूएलबी में कोविड कर्फ्यू 9 जुलाई तक जारी रहेगा। अगरतला के अतिरिक्त, रानिरबाजार, उदयपुर, कैलाशहर, धरनगर, खोवाई, बेलोनिया की नगर परिषदों और जिरानी और पानीसागर की नगर पंचायतों में भी बंदिशें लगाई गई हैं।

शॉपिंग मॉल और मार्केट कॉम्प्लेक्स अभी भी बंद रहेंगे और बाजार समितियां सोशल डिस्टन्सिंग का सख्ती से पालन सुनिश्चित करने के लिए स्वयंसेवकों को तैनात करेंगी। जरुरी उद्देश्यों के लिए वाहन सिर्फ सुबह 5 बजे से अपराह्न 2 बजे के बीच ही चल सकते हैं। हालांकि, चिकित्सा आपूर्ति करने वाले वाहनों को दोपहर 2 बजे के बाद भी चलने की इजाजत होगी। इसमें कहा गया है कि निर्धारित छूट को छोड़कर अपराह्न 2 बजे से सुबह 5 बजे के बीच व्यक्तियों की आवाजाही पर पूर्ण पाबन्दी रहेगी।

कोलकाता में नहीं थम रहा नकली टीकाकरण का मामला, पुलिस ने एक और अपराधी को किया गिरफ्तार

कर्मचारी संघ की संपत्ति निजीकरण के खिलाफ है ऑल इंडिया बैंक

फर्जी टीकाकरण मामला: SII को कोलकाता पुलिस का नोटिस, मिमी चक्रवर्ती का बयान दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -