कोलकाता में नहीं थम रहा नकली टीकाकरण का मामला, पुलिस ने एक और अपराधी को किया गिरफ्तार

कोलकाता: कोलकाता पुलिस ने कथित तौर पर देबंजन देब के एक अन्य सहयोगी को गिरफ्तार किया है, जिसे कथित तौर पर महानगर में नकली टीकाकरण शिविरों के मास्टरमाइंड के लिए गिरफ्तार किया गया था, अधिकारियों ने शनिवार को कहा। उन्होंने कहा कि मामले के संबंध में अब तक नौ लोगों को प्रमाणित किया जा चुका है। शख्स को शुक्रवार देर रात बीबी गांगुली स्ट्रीट में सेंट्रल मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "आरोपी टंगरा का रहने वाला है और उसने सिटी कॉलेज में टीकाकरण शिविर आयोजित करने में अहम भूमिका निभाई थी।"

श्री देब (28) को पिछले सप्ताह कोलकाता नगर निगम के संयुक्त आयुक्त के रूप में और शहर में संदिग्ध टीकाकरण शिविर आयोजित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जहां लोगों को तृणमूल कांग्रेस सांसद मिमी चक्रवर्ती सहित नकली टीके लगाए गए थे। उसके छह साथियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। आईपीसी की अन्य धाराओं में, पुलिस ने श्री देब और उनके सहयोगियों पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है।

इस सप्ताह की शुरुआत में बुधवार को कलकत्ता उच्च न्यायालय ने पश्चिम बंगाल सरकार से शुक्रवार तक इस मामले में हलफनामा दाखिल करने को कहा था। जिसके बाद मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया गया था। तृणमूल कांग्रेस सांसद मिमी चक्रवर्ती द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद कोलकाता टीकाकरण धोखाधड़ी का मामला सामने आया।

‘चुट्ज़पाह’ ट्रेलर: एक बार फिर साथ आया 'फुकरे’ गैंग, मचेगा जबरदस्त धमाल

उपराष्ट्रपति चाहते हैं कि भारतीय रणनीतिक समुदाय भारत के लिए कोरोना के बाद दुनिया पर ध्यान करे केंद्रित

प्रबंधकीय पदों निकालें गए आवेदन, साथ ही मिल रहा है इतना वेतन

Most Popular

- Sponsored Advert -