फर्जी टीकाकरण मामला: SII को कोलकाता पुलिस का नोटिस, मिमी चक्रवर्ती का बयान दर्ज
फर्जी टीकाकरण मामला: SII को कोलकाता पुलिस का नोटिस, मिमी चक्रवर्ती का बयान दर्ज
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में फर्जी वैक्सीन मामले में कोलकाता पुलिस ने उच्च न्यायालय में हलफनामा दाखिल किया है. कोलकाता पुलिस ने अदालत को जानकारी देते हुए है कि अभिनेत्री व सांसद मिमी चक्रवर्ती, एक्ट्रेस लवली मोइत्रा और सांसद डॉ. शांतनु सेन से भी पूछताछ की गई और CRPC की धारा 161 के तहत इन लोगों के बयान रिकॉर्ड किए गए.

कलकत्ता उच्च न्यायालय में दाखिल हलफनामे में कोलकाता पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि फर्जी वैक्सीन मामले में जारी जांच के संबंध में CRPC की धारा 160 के तहत सीरम इंस्टीट्यूट को भी नोटिस भेजा गया है. शपथपत्र में बताया गया है कि भारत में कोविशील्ड वैक्सीन के असली निर्माता कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया लिमिटेड (SII) के जनरल मैनेजर को नोटिस जारी गया है और कंपनी के जवाब की प्रतीक्षा है.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में फर्जी IAS अफसर बन फर्जी कोरोना टीकाकरण शिविर लगाने मामले में कोलकाता पुलिस ने 26 जून को तीन और आरोपियों की गिरफ्तारी की. इस मामले में मुख्य आरोपी देबांजन देब को कोलकाता पुलिस ने कुछ दिन पहले ही अरेस्ट कर लिया था. जांच के दौरान पता चला कि देबांजन ने खुद को IAS अफसर बताकर इस नकली टीकाकरण अभियान को अंजाम दिया था.

15 अगस्त तक जमा होंगे सरदार पटेल राष्ट्रीय एकता पुरस्कार के नामांकन, आप भी कर सकते हैं आवेदन

आईसीआरए ने कहा- "ट्रैक्टर उद्योग के लिए स्थिर ऋण..."

FKCCI ने FM निर्मला सीतारमण से की अपील, कहा- "पेट्रोल को GST शासन के तहत लाएं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -