बेहद ख़ास अंदाज में दिखी 'दहलीज' की सीधी सादी एक्ट्रेस
बेहद ख़ास अंदाज में दिखी 'दहलीज' की सीधी सादी एक्ट्रेस
Share:

टीवी शो 'दहलीज' में नजर आ चुकी अभिनेत्री त्रिधा चौधरी अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है. अब एक बार फिर त्रिधा चौधरी ने अपनी कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. बता दे कि अपनी हॉट और सेक्सी बिकनी तस्वीरों की वजह से त्रिधा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. त्रिधा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सेक्सी और हॉट फोटो शेयर कर रही हैं जिसमें उनका गजब का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा हैं.

त्रिधा न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े पर भी अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी है. 2013 में उन्होंने फिल्म ‘मिशार रोहोस्यो’ से डेब्यू किया था. यह फिल्म श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट की थी. आप शायद ही जानते होंगे कि त्रिधा कलकत्ता टाइम्स फ्रेश फेस-2011 भी रह चुकीं है. हाल ही में शेयर की हुई त्रिधा की तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है, और करे भी क्यों न भला त्रिधा इन तस्वीरों में इतनी हॉट और खूबसूरत जो नजर आ रही है. त्रिधा की इन बोल्ड तस्वीरों को फैंस से खूब वाहवाही मिल रही है.

बता दे कि त्रिधा ने अब तक कई बंगाली और तेलुगु फिल्मों में काम किया हैं. त्रिधा टीवी शो 'दहलीज' के जरिये काफी मशहूर हुई है. इस शो में त्रिधा ने एक सीधी सादी लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था. इस सीरियल में त्रिधा के किरदार का नाम स्वाधीनता रामाकृष्णनन था. फिलहाल तो वह अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर छायी हुई है.

ये भी पढ़े

शो की शूटिंग के लिए देश में ही कर दी 'वेनिस' शहर की रचना

अपनी कातिलाना नजरों से सबकों दीवाना बना रही ये टीवी अभिनेत्री

'ये उन दिनों की बात है' की एक्ट्रेस ने इस डर से शो से ली छुट्टी

'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' की मीरा ने फिर दिखाया अपना बोल्ड लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -